नई दिल्ली (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला पर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर किसी और के ट्वीट को कॉपी-पेस्ट करने का आरोप लगता रहा है। हालांकि इसके पीछे उन्होंने एक वजह बताई है। वह कहती हैं कि किसी पर भी यह आरोप लगाना अनुचित है कि वे क्या लिखते हैं क्योंकि एक सेलिब्रिटी के पीछे एक टीम है जो सभी पोस्टिंग देखती है। उर्वशी ने ऑस्कर विजेता कोरियाई फिल्म "पैरासाइट" के बारे में ट्वीट करते समय खुद को मुसीबत में पाया। कथित तौर पर पोस्ट को न्यूयॉर्क स्थित लेखक जेपी ब्रमर से कॉपी किया गया था।

सेलेब्रिटी की टीम करती है काम

यही नहीं लाॅकडाउन के दौरान मुंबई पुलिस के प्रयासों के लिए उन पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के ट्वीट की नकल करने का आरोप लगाया गया था। इसके बारे में बात करते हुए, उर्वशी ने आईएएनएस को बताया, "कोई भी किसी पर टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं है। वे जो भी लिखते हैं, उसके लिए किसी पर भी आरोप लगाना अनुचित है। हर कोई जानता है कि एक सेलिब्रिटी के पीछे एक टीम है जो सभी सोशल मीडिया पोस्टिंग को देखती है।' उर्वशी को इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

किसी पाॅजिटिव पोस्ट को काॅपी करना गुनाह नहीं

वह कहती हैं, 'मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराती, क्योंकि लोग किसी भी चीज को पसंद कर रहे हैं तो उसे प्रेरित कर सकते हैं। लेकिन यह गलत है कि लोग किसी को धमकाने या उस की ओर से दूसरों पर आरोप लगाने का प्रयास कर रहे हैं।' उर्वशी ने कहा कि वह लोगों को सकारात्मक बने रहने और दूसरों को प्रेरित रखने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। "मैं अक्सर रूमी, ऐनी फ्रैंक और कई अन्य लेखकों के उद्धरण साझा करती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वे प्रोत्साहित कर रहे हैं और मेरे दोस्तों और प्रशंसकों को पता होना चाहिए। केवल मुझे लगता है कि जीवन में सकारात्मक बने रहना है और खुद को और दूसरों को प्रेरित रखना है, इसलिए ट्रोल करने से पहले सच्चाई जान ले।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk