-कैरियर बनाकर की जा रही ड्रग की सप्लाई

-पुलिस ने दो लेडीज को किया गिरफ्तार

बरेली: पुलिस से बचने के लिए ड्रग तस्कर लेडी ब्रिगेड का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेडीज अपने कपड़ों में ड्रग छुपाकर सप्लाई कर रही हैं। पुलिस ने ऐसी ही दो महिलाओं को वेडनसडे को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो लाख रुपए की अफीम बरामद हुई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर ड्रग तस्करों की तलाश कर रही है।

कपड़ों में छुपाकर सप्लाई

एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि सिरौली पुलिस को सूचना मिली थी कि दो महिलाएं अपने कपड़ों में ड्रग छिपाकर सप्लाई करने जा रही हैं। वह बरेली से अफीम को मुरादाबाद सप्लाई करने जा रही हैं। सूचना पर पुलिस ने नई बस्ती फरजन्दपुर सिरौली निवासी गुलशन और खरग मूढ़ा पांडे मुरादाबाद निवासी शकीला को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पॉलीथिन में दो किलो अफीम मिली, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए है।

मायके से है सहेलियां

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गुलशन का मायका बहजोई संभल में है और शकीला उसकी मायके से सहेली है। सिरौली का रहने वाला एक शख्स उन्हें ड्रग सप्लाई के लिए देता था। इसके लिए उन्हें 20 से 22 हजार रुपए दिए जाते हैं। महिलाओं पर पुलिस कम शक करती है, इसलिए वह आसानी से धंधा चला रही थीं। यह ड्रग झारखंड और बिहार से लायी जा रही थी। यहां से मुरादाबाद के जरिए दिल्ली और हरियाणा भेजी जाती है।