7 वीकेएस 1 से 8 तक

- अचानक यूटीलिटी के पास होने पर गिरा भारी भरकम पत्थर

- रोड पर मलबा आने से कालसी चकराता मोटर मार्ग पर यातायात बाधित

- लोगों ने रोड ठेकेदार की लापरवाही मानते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया

VIKASNAGAR : जौनसार बावर की लाइफ लाइन कहलाने वाले कालसी चकराता मोटर मार्ग पर चापनू के पास जेसीबी द्वारा पहाड़ काटते समय गिरी चटटान की चपेट में आकर यूटीलिटी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। रोड पर भारी मात्रा में मलबा आने पर यातायात बाधित हो गया। लोगों ने रोड ठेकेदार की लापरवाही मानते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया, जिसे शाम को समझौता होने पर उठाने दिया गया।

एक व्यक्ति की मौके प मौत

सैटरडे को त्यूणी क्षेत्र के सैंज कुनैन से यूटीलिटी विकासनगर के लिए चली रोड निर्माण के लिए पहाड़ काट रही जेसीबी के कारण चट्टान रोड पर गिरने से गाड़ी चपेट में आकर सीधे डेढ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिस पर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कालसी हरिओम चौहान, पटवारी देवेंद्र रावत, माया सिंह, कमलेश शर्मा ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। मृतक भादरु म्0 पुत्र खंखरु निवासी मंगटाड चकराता का शव बुरी तरह से गाड़ी में ही फंसा होने के कारण पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी, किसी तरह से गाड़ी को काटकर शव बाहर निकाला जा सका। जेसीबी चालक तिलकराम फ्ख् पुत्र घनश्याम शर्मा निवासी दारवन जिला मंडी हिमाचल भी पत्थर गिरने से घायल हो गया।

लोगों ने नहीं उठाने दिया शव

सुधा को हल्की फुल्की खरोंचे आई, बाकी छह घायलों को पुलिस ने आपातकालीन सेवा क्08 के माध्यम से विकासनगर भेजा, जिनका विकासनगर के दो अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष चमन सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना। लोगों ने रोड ठेकेदार की लापरवाही मानते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। लोगों ने कहा कि जब तक मौके पर ठेकेदार नहीं आता, तब तक शव को नहीं उठाने दिया जाएगा। शाम को ठेकेदार व लोनिवि के अधिशासी अभियंता मुकेश परमार के मौके पर आने पर मृतक पक्ष के साथ समझौता होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरा।