- बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे पेट्रोल पंप कर्मचारी

- रुनकता हाईवे के अंडरपास के पास बदमाशों ने बोला धावा

- कैश से भरा बैग नहीं छोड़ने पर बदमाशों ने की फायरिंग

आगरा। दिल्ली हाईवे पर मंगलवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। रुनकता पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर पेट्रोल पंप से कैश जमा कराने जा रहे कर्मचारियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके 11 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश बेखौफ हथियार लहराते हुए भाग निकले। दुस्साहसिक घटना की जानकारी होने पर एसएसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका रास्ता

घटना मंगलवार सुबह 10:45 बजे की है। सिकंदरा के रुनकता मुख्य कस्बे में सुधीर फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी मनोज शर्मा अपने साथी के साथ बाइक पर कैश जमा कराने जा रहे थे। रविवार और सोमवार को बैंक बंद होने के चलते उनके पास दो दिन का कैश था। रुनकता हाईवे अंडरपास के पास उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर लिया। मनोज शर्मा के हाथ से बैग छीनने का प्रयास करने लगे। लेकिन पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने बैग नहीं छोड़ा।

फायरिंग से फैल गई दहशत

पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बैग नहीं छोड़ने पर बदमाशों ने हथियार निकाल लिए। ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने मनोज के हाथ से बैग लूट लिया, उसे लेकर मथुरा की ओर भाग निकले। दुस्साहसिक वारदात से अंडरपास पर जाते वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान कुछ चार पहिया वाहन चालकों ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया। मगर, बदमाशों द्वारा तमंचे लहराने पर लोगों ने पीछा नहीं किया।

वारदातस्थल से 200 मीटर दूर चौकी

घटनास्थल से 200 मीटर दूर पर रुनकता पुलिस चौकी है। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर से बाहर जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करके चेकिंग अभियान चलाया। एसएसपी मुनिराज जी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

वर्जन

बदमाशों का सुराग तलाशने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

मुनिराज जी, एसएसपी