किसान और बेटी की मौत, महिला की हालत गंभीर

हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश, कार चालक गिरफ्तार

फतेहपुर सीकरी। थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे आगरा-जयपुर मार्ग पर बेकाबू तेज रफ्तार कार ने हाइवे किनारे खड़ी मां-बेटी व किसान को रौंद दिया। बेटी व किसान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां के दुघर्टना में दोनों पैर कट गए। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीण हाईवे पर जमा हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किसान व युवती के शवों को पोस्टमार्टम भेजा है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

हाईवे किनारे खड़ी थीं

घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। नेशनल हाईवे आगरा-जयपुर मार्ग ग्राम रसूलपुर निवासी पूर्व फौजी रमेश राजपूत की पत्नी चंद्रश्री अपनी पुत्री नीलम देवी (19) के साथ हाईवे किनारे अपने प्लॉट के पास खड़ी थी। तभी फतेहपुर सीकरी की ओर से जा रही तेज रफ्तार बेकाबू कार ने मां बेटी को बुरी तरह से रौंद दिया। इसके बाद कार ने एक विद्युत पोल को तोड़ते हुए हाईवे किनारे जा रहे किसान अमर सिंह (65भ्) को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में नीलम देवी और किसान अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नीलम की मां चंद्रश्री के पैर कट गए।

ग्रामीण के घर से दबोचा चालक

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीण जुट गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत ही घायल चंद्रश्री को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए भेजा है। दुर्घटना के बाद कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने एक ग्रामीण के घर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए कार चालक का नाम राजकुमार पुत्र हेत सिंह निवासी सोहल्ला आगरा बताया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

दो पोलों को तोड़ा

प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया कि कार की इतनी तेज रफ्तार थी कि उसने हाईवे किनारे खड़े दो विद्युत पोलों को तोड़ दिया और तीनों को रौंदते हुए हाइवे किनारे खंड में जाकर बंद हो गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।