-बिचपुरी-अछनेरा सीमा पर बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

-अछनेरा से कैश कलेक्शन कर लौट रहे थे कर्मचारी

आगरा: जगदीशपुरा के पास बिचपुरी-अछनेरा सीमा पर बदमाशों ने बुधवार की रात शराब ठेकेदार के कर्मचारियों से 2.73 लाख रुपये लूट लिए। कर्मचारी अछनेरा क्षेत्र से कैश कलेक्शन कर लौट रहे थे। बदमाशों ने बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद रुपए लूटकर भाग गए। बाइक गिराने से एक कर्मचारी घायल हुआ है।

बाइक सवारों न की लूट

जयपुर निवासी मुमताज अली की अछनेरा कस्बा और रायभा गांव में अंग्रेजी शराब की दुकानें हैं। इनसे कलेक्शन लाने का काम शीलेंद्र पाल सिंह निवासी जलेसर (एटा) और गोपाल कृष्ण निवासी अलवर (राजस्थान) करते हैं। शीलेंद्र पाल ने बताया बुधवार की रात करीब 10 बजे वह कलेक्शन के दो लाख 73 हजार रुपये लेकर गोपाल कृष्ण के साथ बाइक से लौट रहा था। अछनेरा-बिचपुरी सीमा पर पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने बाइक को धक्का मारकर गिरा दिया। वह कुछ समझते, तब तक बदमाशों ने तमंचा तान दिया। इसके बाद कमर से बंधी रकम लूट ली। बाइक गिरने से गोपाल कृष्ण घायल हो गया।

पुलिस को मिली थी हादसे की सूचना

पु़लिस को रात में राहगीर ने हादसे की सूचना दी थी। मौके पर जाकर पता चला कि दो लाख 73 हजार रुपये की लूट हुई है। घायल गोपाल कृष्ण को मानस नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस शीलेंद्र को साथ लेकर तीन घंटे तक बिचपुरी और अछनेरा रोड की खाक छानती रही। आधी रात को लूट का मुकदमा दर्ज किया गया।

मुकदमा दर्ज किया है। लुटेरों के सुराग को सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

-रितेश कुमार सिंह, सीओ, लोहामंडी