-जंगलाकाट कर घर में घुसे चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

-गोल्ड, डायमंड ज्वैलरी नगदी ले गए शातिर चोर

आगरा। लताकुंज में चोरों ने बीती रात एक बिल्डर के घर को निशाना बनाया। जंगला काटकर घर में घुसे चोरों ने लाखों की नगदी और डायमंड ज्वैलरी को साफ कर दिया। सुबह घर के दरवाजे और खुली अलमारी की जानकारी होने पर बिल्डर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

ज्वैलरी व कैश समेट ले गए चोर

थाना हरीपर्वत क्षेत्र के लता कुंज में कोठी नंबर 37 में अनुज कंसल रहते हैं। अनुज कंसल रियल एस्टेट का काम करते हैं। उनका कहना है कि बुधवार रात की रात चोर उनके घर में प्रवेश कर गए। इस समय परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे। चोर एक बैडरुम में रखी अलमारी से गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी समेत कैश समेट कर ले गए।

ज्वैलरी की कीमत 60 लाख

पीडि़त अनुज कंसल ने बताया कि चोर घर से करीब एक लाख रुपए कैश, गोल्ड और डायमंड के आठ सेट, सोने के करीब 20 अंगूठी सहित साठ लाख का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में जांच कर ऐसे लोगों की लिस्ट तैयार की है जो संदिग्ध हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी फु टेज में कैद हुए चोर

चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर गली से गुजरते नजर आए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के एक दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे चैक किए हैं, जिसमें वही दूसरे कैमरे में चोर पैदल जाते नजर आ रहे हैं।

वारदात स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया है, जहां से पुलिस को चोरों की फुटेज भी बरामद हुई हैं। पीडि़त की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

अरविंद कुमार, प्रभारी थाना हरीपर्वत