बाइक पर कभी हाथ छोड़कर तो कभी सीट पर लेटकर बाइक दौड़ाते वीडियो वायरल

रुड़की: एक बुजुर्ग ने हाईवे पर बाइक के साथ ऐसा स्टंट दिखाया कि हर कोई दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गया। वह चलती बाइक पर कभी हाथ छोड़कर तो कभी सीट पर लेटकर बाइक दौड़ाते हुए नजर आए। इस दौरान वह हादसे का शिकार होने से भी बचे। स्टंट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कब का है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

गांव के पास बढ़ाई स्पीड

बताया जा रहा है कि वीडियो में जो बुजुर्ग स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, वह रुड़की से सटे माधोपुर गांव के हैं। वीडियो में वह बाइक से रामपुर चुंगी की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। रामपुर गांव के पास पहुंचते ही बुजुर्ग ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। साथ ही, चलती बाइक पर स्टेय¨रग से हाथ छोड़ दिए। बीच-बीच में वह बाइक पर खड़े हो रहे हैं। इसी बीच पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने उन्हें रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन बुजुर्ग ने उसकी बातों को अनसुना कर रहे हैं। वह सीट पर पीठ के बल लेट कर काफी दूर तक इसी स्थिति में बाइक चल रहे हैं। इसी दौरान सामने से आ रही एक बस से वह बाल-बाल बचे।

पीछे से बनाई वीडियो

बुजुर्ग के पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने स्टंट की वीडियो बनाई है। जिस जगह हाईवे पर यह स्टंट हो रहा था, वहां अक्सर ही हादसे होते हैं। स्टंट करने वाले बाइक सवार पर पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी, यह देखने वाली बात है। पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों और कोतवाली में बुजुर्ग अक्सर आते-जाते हए नजर आते हैं। स्टंट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद अब पुलिस की चेकिंग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। यातायात निरीक्षक मोहम्मद अकरम ने बताया कि बाइक सवार बुजुर्ग पर कार्रवाई की जाएगी।