-चेकिंग दौरान पुलिस ने बरामद की शराब की पेटिंया

-कार से हॉलोग्राम और ब्रंाड के रैपर किए गए बरामद

आगरा। फतेहाबाद पुलिस ने बुधवार रात चैकिंग के दौरान एक कार में आ रही 25 पेटी अवैध शराब बरामद की है। इनके पास से भारी मात्रा में रैपर और होलोग्राम बरामद किए गए हैं। माल के साथ दो शराब तस्करों को भी अरेस्ट किया गया है। आरोपित युवक काफी समय से अवैध रूप से तस्करी कर रहे थे।

पुलिस ने पीछाकर पकड़ी मारुति वैन

इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार बीती बुधवार रात बॉर्डर चैकिंग अभियान के तहत ईंधौन रोड पर चैकिंग कर रहे थे। तभी ईंधौन की ओर से एक मारुति वैन आती दिखाई दी। पुलिस के रोकने के प्रयास पर वैन चालक भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पहले से तैयार पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों तस्करों को दबोच लिया। गाडी में दो लोग बैठे हुए थे। तलाशी लेने पर कार से 25 पेटी शराब बरामद की गई। पकड़े गए दोनों लोगों ने अपना नाम राजवीर पुत्र लटूरी सिंह और सर्वेश पुत्र दयाराम निवासी ईंधौन बताया।

फाइटर ब्रांड के 150 रैपर बरामद

पुलिस ने राजवीर की निशानदेही पर पारौली सिकरवार तथा ईंधौन के जंगल से 25 पेटी शराब बरामद की। कार से पुलिस ने फाइटर ब्रांड के 150 रैपर, होलोग्राम बरामद किए। शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है। इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार तथा इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि आरोपियों को कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।