आगरा। शहर से लापता दो युवा कारोबारियों में पुलिस अभी तक बेसुराग है। दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस नजदीकियों से भी पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि ऑनलाइन ट्रेडिंग का कारोबार करने वाले शाहगंज के गजानन नगर के रहने वाले एम। सारिक और दयालबाग के अपर्णा रिवरव्यू अपार्टमेंट में रहने वाले सौरभ गुप्ता गुरुवार से लापता है।

सारिक की तलाश में पुलिस ने शुक्रवार को आईएसबीटी बस स्टेंड पर लगे सीसीटीवी खंगाले हैं। वहीं सिकंदरा चौराहे से दिल्ली की ओर जाने वाली बसों में उसकी फोटो लेकर पूछताछ की गई है, लेकिन शाम तक सारिका का कोई सुराग नहीं लगा सका। परिवार को अनहोनी की आशंका सता रही है। इधर दूसरे कारोबारी के बारे में पुलिस का कहना है कि सौरभ ने अपने परिवार के सदस्यों को मोबाइल पर एक मैसेज किया था, इसके बाद से उनका मोबाइल बंद जा रहा है। पुलिस ने शुक्रवार किनारी बाजार से गुजरने वाले कई रास्तों के सीसीटीवी खंगाले हैं। वहीं उनके नजदीकियों से भी पूछताछ की जा रही है, लेकिन सौरभ गुप्ता का देर-शाम तक कोई सुराग नहीं लगा सका।

दोनों कारोबारियों को तलाश किया जा रहा है। उनके नजदीकियों से पूछताछ की जा रही हैं। वहीं उनके कारोबार से जुड़े लोगों से भी पुलिस टीम लगातार संपर्क कर रही है।

बबलू कुमार, एसएसपी