फतेहाबाद रोड और इनर ¨रग रोड पर घूमते बेसहारा गोवंश पर डीएम ने जताई नाराजगी

कलाल खेडि़या के समीप फैली थी गंदगी, ननि की टीम लगा हटवाया गया कूड़ा

आगरा। खराब मौसम ने गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रूट में बदलाव करना पड़ा। मौसम के बदले मिजाज से दृश्यता में कमी आने से वह वृंदावन के लिए हेलीकॉप्टर की बजाए सड़क मार्ग से रवाना हुए। इससे अफसरों की सांस फूल गई। फतेहाबाद रोड और इनर ¨रग रोड पर बेसहारा गोवंश के घूमने और गंदगी होने पर डीएम एनजी रवि कुमार ने नाराजगी जताई। जिला पंचायत के बदले नगर निगम की टीम ने सफाई कराई और गोवंश को पकड़ा।

निर्धारित कार्यक्रम के तहत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को गुरुवार सुबह नौ बजे खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचना था लेकिन वह सुबह 10 बजे पहुंचे। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पहले से मौजूद थे। सुबह 10.15 बजे कार्यक्रम में बदलाव कर राष्ट्रपति के काफिले को सड़क मार्ग से रवाना किया गया। एक गाड़ी में राष्ट्रपति और राज्यपाल, दूसरी में सीएम सहित अन्य अफसर थे। काफिला अजीतनगर गेट से ईदगाह पहुंचा। एडीआरडीई रोड, माल रोड होते हुए फतेहाबाद रोड पर बेसहारा गोवंश घूम दिखे। राष्ट्रपति फतेहाबाद रोड से इनर ¨रग रोड, यमुना एक्सप्रेस होते हुए वृंदावन पहुंचे। वापसी में एक घंटे की देरी से दोपहर 3.45 बजे राष्ट्रपति हेलीकॉप्टर से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे। चार बजे प्लेन से नई दिल्ली के लिए रवाना हुए।

और रोक दिया गया ट्रैफिक का संचालन

राष्ट्रपति का काफिला जैसे ही खेरिया एयरपोर्ट से रवाना हुआ। संबंधित रूट पर सुरक्षा के मद्देनजर ट्रैफिक का संचालन रोक दिया गया। इससे ईदगाह, अवंतीबाई चौराहा, माल रोड के विभिन्न चौराहों पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।