स्पेशल केक व पेस्ट्री की रेंज हो रही तैयार

कस्टमर्स को भी लुभा रहा केक का नया टेस्ट

आगरा। खुशियां बांटने के लिए लोग एक-दूसरे को मीठा खिलाते हैं। क्रिसमस का त्योहार आने वाला है। ऐसे में भला केक व कुकीज को कैसे भूला जा सकता है। शहर में कई बेकरी अब इसके लिए तैयारियां करने लगी हैं। बाजार में क्रिसमिस के लिए केक, कुकीज व पेस्ट्रीज की आकर्षक वैरायटी तैयार होने लगी है। इससे बेकरियों में भी कस्टमर्स का फुटफॉल बढ़ा है।

मिल रही केक की आकर्षक वैरायटी

क्रिसमस को लेकर बेकरियों में स्पेशल केक और पेस्ट्री तैयार की जा रही है। प्लम केक, फ्रूट केक, वॉलनट केक, ब्राउनी केक, चॉकलेट केक, प्लेन केक, पाइनएपल केक, ब्लैक फॉरेस्ट केक और पेस्ट्रीज की वैरायटी बेकरी स्टोर्स में मिल रही हैं। इसके साथ ही कुकीज की भी आकर्षक वैरायटी मिल रही है। एमकेओपी बेकरी के ऑनर वेद बताते हैं कि क्रिसमस के मौके पर स्वीट देना शुभ माना जाता है, इसलिए पिछले कुछ सालों में इस मौके पर गिफ्ट के तौर पर केक व कुकीज देना कॉमन हो गया है। इसके लिए हमने तैयारी कर ली है। हमने केक और पेस्ट्री के गिफ्ट आइटम भी बना दिए हैं। ताकि अपने करीबियों को गिफ्ट देने के लिए केक व पेस्ट्री खरीद सकें।

कुकीज में भी मिल रही खास वैरायटी

इस बार मॉल्ड व रॉल्ड कुकीज की मार्केट में अच्छी डिमांड है। ये कई साइज के पैकेट्स में आकर्षक गिफ्ट हैंपर्स में उपलब्ध हैं, जो आपको 200 से लेकर 600 रुपये की रेंज में मिल जाएंगे। इसके अलावा, प्रेस्ड, चॉकलेट चिप कुकीज, रेफ्रीजिरेटर और आइसबॉक्स कुकीज, रोल्ड कुकीज भी गिफ्ट के तौर पर खूब पसंद की जा रही है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई कुमी, गोल्डन ब्राउन क्राउन लिए मफिन, चॉकलेट डिप्ड कुकीज, क्रीम फिल्ड कुकीज, सुपर कुकी जैसे कई टेस्ट व फ्लेवर वाली लजीज कुकीज मार्केट में अवेलेबल हैं।

क्रिसमस को लेकर बाजार तैयार है। इसके लिए प्लम केक, फ्रूट केक, ब्राउनी केक, चॉकलेट केक सहित केक और पेस्ट्री की आकर्षक रेंज अवेलेबल है। इसक साथ ही पेस्ट्री और कैंडी के कई गिफ्ट आइटम्स भी बनाए हैं।

-वेद, ऑनर, एमकेओपी

क्रिसमस के मौके पर केक और पेस्ट्री की काफी सारी वैरायटी मिलती है। अभी मैं पेस्ट्री और कुकीज खरीदने आई हूं। फिलहाल मैंने चॉकलेट पेस्ट्री खरीदी है। इसके साथ ही अपनी भतीजी को गिफ्ट देने के लिए कैंडी का बॉक्स भी खरीदा है।

-निधि बंसल, कस्टमर

क्रिसमस सेलिब्रेशन पर हम एक-दूसरे को केक और पेस्ट्री पेस्ट्री खिलाते हैं। कुछ लोग घर पर ही केक और पेस्ट्री बनाते हैं और कुछ लोग मार्केट से भी इन्हें परचेज करते हैं। हम भी पेस्ट्री खरीदने आए हैं।

-डोमिनिक, कस्टमर