आगरा : देवर की हत्या में आरोपित भाभी और उसके भाइयों को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। हत्या के पीछे बिजली के बिल का विवाद बताया जा रहा है।

न्यू आगरा की अनुपम बाग कालोनी निवासी अवधेश अपने भाइयों पप्पू, दिलीप, और अरुण के साथ संयुक्त रूप से रहता था। चारों भाई शादीशुदा हैं और घर में सबकी रसोई अलग-अलग थीं। बिजली का कनेक्शन अरुण के नाम है। बिल के भुगतान की रकम को हर महीने चारों भाई आपस में बराबर बांट लेते थे। इस बार बिल 80 हजार रुपये आया था। चारों भाइयों को 20-20 हजार रुपये देने थे। मगर, दर्शना ने अपने हिस्से में आए 20 हजार रुपये देने से मना कर दिया था। तीन दिन पहले इसे लेकर विवाद हो गया। अवधेश और पप्पू ने दर्शना को बुरा-भला कह दिया। दर्शना ने अपने मायके कोटली का पुरा, निबोहरा में अपने भाइयों को फोन कर दिया। मंगलवार की शाम को दर्शना के भाई मुकेश, दिनेश और उनका मित्र छोटे लाल अनुपम बाग कालोनी पहुंचे। घर में ही पंचायत चल रही थी। इसी दौरान विवाद होने पर मारपीट होने लगी। सभी घर से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए और पथराव करने लगे। इसमें अवधेश और मुकेश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को जिला अस्पताल भेजा। वहां अवधेश की मौत हो गई।

अवधेश की पत्नी गुडि़या ने अपनी जेठानी दर्शना उसके भाइयों मुकेश, दिनेश और छोटे लाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर उमेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि आरोपित दर्शना उसके भाइयों समेत चारों लोगों को जेल भेजा गया है।