-पुलिस ने वारदात में शामिल महिला और प्रेमी को किया गिरफ्तार

-मुकेश की हत्या से बेटा-बेटी के सिर से उठा पिता का साया

आगरा। थाना एमएम गेट के नल वाली गली में बाइक मैकेनिक का शव बुधवार को कमरे में मिला। मृतक की पत्नी के पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध थे, जिसका मृतक विरोध करता था। पुलिस ने जांच के बाद और कॉल् डिटेल के आधार पर दोनों को अरेस्ट कर लिया और हत्या का खुलासा किया है।

कमरे में मिला शव

थाना एमएम गेट नल वाली गली में बाइक मैकेनिक मुकेश (40) का शव बुधवार को कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली मुकेश की बहन सुनीता का आरोप है कि मुकेश की पत्नी के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध चले आ रहे थे। मुकेश इसका विरोध करता था। इसको लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। पिछले दिनों भी पत्नी ने मुकेश के साथ बेरहमी से सरिया से प्रहार किया, जिससे वह घायल हो गया था। लहूलुहान हालत में मुकेश अपनी बहन सुनीता के घर रात को पहुंचा था।

पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध

बुधवार सुबह मुकेश का शव कमरे में पड़ा मिला। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मुकेश की पत्नी मधु और बच्चों से पुलिस ने पूछताछ की। सूचना पर जगदीशपुरा में रहने वाली मुकेश की बहन सुनीता भी आ गई। उसने मुकेश की हत्या में उसकी पत्नी मधु व प्रेमी पर आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने मधु और उसके प्रेमी अरुण से पूछताछ की। पुलिस ने इसके बाद जांच में दोनों को अरेस्ट कर लिया। मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने पर शाम तक हत्या का खुलासा हो गया।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया

जांच में पता चला कि रात को मधु ने फोन कर प्रेमी अरुण को अपने घर बुलाया था। पत्नी के प्रेमी को घर में आने पर मुकेश की आंख खुल गई। अरुण ने पुलिस को बताया कि मुकेश के जागने पर वह भाग गया था और मधु ने गला दबा दिया, जिससे मुकेश की मौत हो गई। उधर मधु ने अरुण पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

थाना एमएम गेट में एक बाइक मैकेनिक की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति से संबंध थे। पुलिस जांच में यह स्पष्ट हुआ है। उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रेम संबंधों का विरोध करने पर हत्या को अंजाम दिया गया है।

बौत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी