- संजय प्लेस निर्मल टॉवर के सामने की घटना

- छात्राओं से करता था अश्लील हरकत

आगरा। शहर में मनचलों की छेड़छाड़ की हरकतें बढ़ गई हैं। ये स्कूलों और कोचिंग के सामने मड़राते रहते हैं और अश्लील हरकतें करते हैं। ऐसी ही एक घटना एक कोचिंग की छात्राओं के साथ घटी। छात्राओं ने तंग आकर गुरुवार सुबह अपने अभिभावकों को परेशान करने की जानकारी दी। अभिभावक मौके पर पहुंचे और एक मनचले मजनूं की जमकर पिटाई कर दी। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन आपसी समझौते से रफा-दफा हो गया। घटना हरीपर्वत थाने के संजय प्लेस की है।

पिटाई करते हुए लेकर गए थाने

संजय प्लेस निर्मल टॉवर के आस-पास कई कोचिंग सेंटर हैं। यहां हर रोज की तरह गुरूवार को भी सुबह 7.30 बजे छात्राएं कोचिंग पहुंची। एक युवक हर रोज की तरह अश्लील हरकत करने लगा। इसकी सूचना छात्राओं ने कोचिंग संचालक को दी। उसके टालमटोल करने पर छात्राओं ने अपने अभिभावकों को सारी घटना फोन पर बताई। इस पर अभिभावक तत्काल निर्मल टॉवर कोचिंग सेंटर के पास पहुंच गए। मनचले को मौके पर ही पकड़ कर जमकर धुनाई की और थाने ले गए। यहां पुलिस के सामने दोनों के बीच समझौता हुआ। थाना इंस्पेक्टर राजा सिंह ने बताया कि अभिभावकों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई। इस वजह से एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकी है। मनचले को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

एंटी रोमियो स्क्वायड गायब

प्रदेश की मोदी सरकार ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड टीमों का गठन किया है। ये टीमें खास तौर पर लड़कियों के स्कूल, कॉलेज, कोचिंग पर नजर रखेंगी, लेकिन आगरा में इसका असर नहीं दिख रहा है।