गांव रजरई में दो किशोरों की प्लॉट के गड्ढे में गिरने से हो गई मौत

गुस्साए ग्रामीणों ने काटा हंगामा, एसडीएम और पुलिस अफसर पहुंचे

आगरा। थाना ताजगंज के गांव रजरई में उस दौरान हंगामा हो गया, जब दो किशोर एक प्राइवेट कॉलोनी के प्लॉट के गड्डे में डूब गए। दोनों की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए। अधिकारी के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बकरी चराने गए थे किशोर

रविवार सुबह गांव रजरई निवासी 10 लोकेश पुत्र बॉबी और 11 वर्षीय विशाल पुत्र स्व। वीरी गांव के साढ़े दस बजे 15-20 लोगों के साथ गांव से कुछ दूरी पर एक प्राइवेट कॉलोनी में बकरी चराने गए थे। वहीं पर एक करीब 150 का प्लॉट है, जिसमें दस से पंद्रह फीट गहरा गड्डा है। भर्त के लिए मिट्टी खोदी गई थी। उसमें नहर का पानी भरा हुआ था।

पैर फिसलने से गिरे

ग्रामीणों के मुताबिक अचानक पैर फिसलने से एक के बाद एक किशोर पानी में गिर गए। उनको बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण उन्हें नहीं निकाल पाए। सूचना पर पुलिस व फायर स्टेशन की दमकल पहुंच गई। गड्डे से पानी बाहर निकाला गया। दोनों के शव दिखाई देने पर कांटा डाल कर शव निकाले गए। दोनों की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों ने उठाई मुआवजे की मांग

दो बच्चों की मौत से ग्रामीणों में गुस्सा फूट पड़ा ग्रामीणों ने आगरा-शमसाबाद रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर एसडीएम सदर एमपी सिंह व थाने का फोर्स पहुंच गया। ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे। एसडीएम ने ग्रामीणों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोग शांत हुए। इस दौरान एक घंटे तक यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया था।

परिजनों में मचा कोहराम

दो बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों के मुताबिक लोकेश की मां गुड्डी की रो-रो कर बुरी हालत है। लोकेश तीन भाई में दूसरे नंबर का था। विशाल की मां नीरु बेटे की मौत पर अचेत हो गई। विशाल दो भाई में बड़ा था।