- फतेहपुर सीकरी में होटल पर बिल के विवाद में मारपीट, चार पर मुकदमा

आगरा। अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को मारपीट हुई। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है। साथ ही जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। खंदौली: ग्राम खडि़या निवासी ओमशंकर की गाय मंगलवार दोपहर पड़ोसी भगवती प्रसाद के खेत में घुस गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर ईट-पत्थर फेंके गए। घटना में ओमशंकर की पत्‍‌नी लक्ष्मी, भगवती प्रसाद की पत्‍‌नी पुष्पा और उनका बेटा मनोज घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की एनसीआर दर्ज कर घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है।

बिल के पैसों को लेकर विवाद

गौरापाड़ा में राजा कुरैशी का होटल है। यहां कुछ युवक खाना खाने आए थे। बिल देने पर पैसों के विवाद में उनके बीच झगड़ा हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक राजा कुरैशी की तहरीर पर सोहेल, समीर, जाकिर और इब्राहिम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

गालीगलौज को लेकर मारपीट

बसई अरेला के सबोरा निवासी गब्बर सिंह का आरोप है कि सोमवार शाम को वे घर पर थे। इसी दौरान गांव के ही कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे। उन्होंने घर के सामने खड़े होकर गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध पर आरोपितों ने गब्बर सिंह पर हमला बोल दिया। बीचबचाव को पहुंचे उनके भाई अर्जुन सिंह को भी पीटा गया। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।