-दीपक ने दी अच्छी परफॉर्मेंस

आगरा। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को हुए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुए मुकाबले में ताजनगरी के लोगों की नजर चाहर बंधुओं पर रही। लोग मैच में टकटकी लगाकर देखते रहे कि दोनों भाई आमने-सामने आएंगे। ऐसा मैच में मौका भी आया कि राहुल बैटिंग कर रहे थे और दीपक बॉलिंग। एक बार दोनों आमने सामने भी आए। राहुल चार गेंद खेलकर नॉट आउट रहे।

शानदार रहा दीपक का प्रदर्शन

दीपक चाहर ने पिछले चार साल में आईपीएल और टी-20 में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी भी उनसे शुरुआती ओवरों में गेंदबाजी कराते हैं। दीपक को शुरुआत में अच्छी स्विंग मिलती है। शनिवार को भी ऐसा ही हुआ। दीपक ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए चार ओवर के स्पेल में 32 रन देकर दो विकेट लिये। उन्होंने सूर्यकुमार यादव और ट्रेंट बोल्ट के महत्वपूर्ण विकेट लिये।

पहले ही कर ली तैयारी

दीपक चाहर और राहुल चाहर आईपीएल में ताजनगरी की शान बढ़ा रहे हैं। आइपीएल के पहले ही मुकाबले में दोनों भाईयों की राइवलरी देखने के लिये ताजनगरी में क्रिकेट प्रेमियों ने पहले से ही तैयरी शुरू कर दी थी। लोगों ने पहले ही मन बना लिया था कि वे मैच कहां पर बैठकर देखेंगे। इस बार कोरोना के चलते लोगों ने ग्रुप में तो मैच नहीं देखा लेकिन लोगों ने इस बार मोबाइल स्क्रीन पर मैच का काफी लुत्फ उठाया।

दीपक और राहुल के फैमिली मेंबर्स रहे उत्सुक

लंबे समय बाद इंडियन प्लेयर्स ने क्रिकेट खेला है। दीपक चाहर और राहुल चाहर भी कोरोनावायरस के चलते क्रिकेट से दूर थे। अब जब आईपीएल में दोनों भाईयों को क्रिकेट खेलना का मौका मिला है तो इस पर उनके फैमिली मेंबर्स भी काफी उत्सुक थे। उन्होंने सुबह से ही मैच देखने की तैयारी कर ली थी। दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि लंबे समय बाद दोनों ही मैच खेल रहे हैं। ये उनके लिये खुशी के पल हैं। इस मौके पर हम देख रहे हैं कि दोनों की परफॉर्मेंस अच्छी हो। उन्होंने बताया कि दोनों में से किसी की भी टीम जीते उन्हें इस पर खुशी ही होगी। उनका कहना था कि दोनों की परफॉर्मेंस अच्छी हो बाकि तो टीम गेम है, जिसकी टीम ज्यादा अच्छा परफॉर्म करेगी वही टीम जीतेगी।