- इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद घरेलू मैच में भी दिखाया अपना जलवा

- राजस्थान से खेलते हुए विदर्भ के खिलाफ झटके चार विकेट

आगरा। धारदार गेंदबाजी से बल्लेबाजों के पसीने छुटाने वाले ताजनगरी के युवा गेंदबाज दीपक चाहर पूरी तरह फार्म में हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद घरेलू टी-20 सीरीज में भी उन्होंने लगातार शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि वह लगातार दो हैट्रिक लेने एक वाइड गेंद बीच में फेंककर जरा सा चूक गए। तिरूवनंतपुरम में चल रही सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में विदर्भ के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने विपक्षी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।

वाइड बॉल ने बिगाड़ा खेल

राजस्थान की तरफ से खेलते हुए उन्होंने तीन ओवर में 18 रन देकर चार विकेट लिए। तीन में से उनका एक ओवर मेडन भी था। दीपक ने श्रीकांत वाघ, दर्शन नलकंडे और अक्षय वाडकर को अपना शिकार बनाया। लेकिन बीच में एक वाइड गेंद फेंके जाने से इसे तकनीकी रूप में हैट्रिक माने जाने को लेकर मतभेद हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी पहली गेंद पर ऋषभ राठौर को पॉवेलियन की राह दिखाई।

घर में जारी है जश्न का सिलसिला

टी-20 इंटरनेशनल के बाद घरेलू टी-20 सीरीज में दीपक के शानदार प्रदर्शन को देखकर उनके घर पर जश्न का सिलसिला लगातार जारी है। विभर्द के खिलाफ दूसरे टी-20 में लगातार शानदार प्रदर्शन से उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया। पिता लोकेंद्र सिंह चाहर का कहना है कि लोकेंद्र ने अपनी गेंदबाजी पर काफी ध्यान दिया, इसलिए वह मुश्किल परिस्थितियों में भी शानदार प्रदर्शन कर पा रहे हैं।

झूमे शहर के प्रशंसक भी

उनके प्रशंसकों में भी खुशी का माहौल है। वरिष्ठ कॉमेंट्रेटर नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि दीपक लगातार शहर का नाम रोशन कर रहे हैं। उनका यह प्रदर्शन शहर की उभरती प्रतिभाओं को बेहतर खेलने के लिए लिए प्रेरित करेंगा, जिससे शहर में तेजी से बढ़ी क्रिकेट को और ज्यादा अच्छा क्रिकेट देखने को मिलेगा।