- दोस्तों के साथ आगरा घूमने आए थे दिल्ली से सीए

आगरा। ताजगंज के होटल हॉवर्ड प्लाजा की बालकनी से गिरकर शनिवार की आधी रात को दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) की मौत हो गई। वे अपने तीन दोस्तों के साथ आगरा घूमने आए थे। पुलिस का कहना है कि दोस्तों से बालकनी में बातचीत करते समय सीए का पैर फिसलने से हादसा हुआ।

बालकनी से फिसला सीए का पैर

गली नंबर 15 मंडोली, नाथूराम कालोनी, पूर्वी दिल्ली निवासी अनिल कुमार (27 वर्ष) पुत्र सुभाषचंद, सीए थे। वे शनिवार को अपने दोस्तों श्रेयस मिश्रा, इशिता मिश्रा और उमेश के साथ आगरा घूमने आए थे। चारों ने शाम को होटल में करीब चार बजे चेक इन किया था। शनिवार की आधी रात को चारों दोस्त होटल की तीसरी मंजिल पर बालकनी में पार्टी कर रहे थे। बालकनी की रे¨लग के सहारे खड़े अनिल कुमार दोस्तों से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया। वे असंतुलित होकर नीचे गिर गए।

दोस्तों ने हॉस्पिटल मे कराया भर्ती

दोस्त उन्हें पास के अस्पताल में लेकर गए, वहां से एसएन इमरजेंसी के लिए रेफर कर दिया। यहां डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। होटल के स्टाफ द्वारा सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोस्तों ने हादसे की जानकारी अनिल के परिजनों को फोन पर दी।

रविवार सुबह आगरा आए

रविवार की सुबह वे भी आगरा पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया अनिल अविवाहित थे। वे दोस्तों के साथ घूमने के लिए अक्सर आते रहते थे। रविवार की दोपहर परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर दिल्ली रवाना हो गए। इंस्पेक्टर ताजगंज उमेश त्रिपाठी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।