बदमाशों ने कारोबारी को करंट भी लगाया

वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरे भी ले गए

आगरा। शमसाबाद में सराफा कमेटी अध्यक्ष और उनकी पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई। दोनों का शव घर में पड़ा मिला। बदमाशों ने कारोबारी को करंट भी लगाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बदमाशों का सुराग तलाशने के पुलिस टीमें लगा दी गई।

नौकरानी के पहुंचने पर हुई जानकारी

शमसाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला हरसराय खिड़की में सराफा कारोबारी मुकलेश कुमार अपनी पत्नी के साथ दूसरी मंजिल पर रहते थे। घर में नौकरानी काम करने के लिए आती थी। मंगलवार सुबह जब नौकरानी काम करने पहुंची तो कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। मुकलेश कुमार घर के आंगन में पड़े थे। वहीं उनकी पत्नी कुछ दूरी पर पड़ीं थीं। घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग और मृतक के रिश्तेदार पहुंच गए।

हाथ में लगा था वायर

मुकलेश कुमार सराफा कमेटी के अध्यक्ष भी थे। रिश्तेदारों का कहना है कि हत्या की जानकारी पर जब वह पहुंचे तो देखा कि मुकलेश के एक हाथ में तार लगा हुआ था और वह तार स्विच में लगा हुआ था। इससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि व्यापारी को करंट लगाकर हत्या को अंजाम दिया गया है।

हत्या के बाद सीसीटीवी ले गए बदमाश

सराफा दंपति की हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है। एसपी प्रमोद कुमार, एसएससी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को बुला लिया गया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हत्या में नजदीकी की हाथ

पुलिस अधिक ारियों द्वारा हत्या में नजदीकी होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। अंदेशा है कि यहां हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश घर की हर एक स्थान से वाकिफ हो सकते हैं। मौके पर पहुंचे एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने जल्द हत्या के खुलासे के लिए थाना पुलिस को दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

कारोबारियों में आक्रोश

मुकलेश के सराफा कमेटी अध्यक्ष होने के चलते घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में कारोबारी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर उनमें आक्रोश था। बाजार में ज्वैलरी शॉप के शटर भी गिरे रहे।

कैमरे भी ले गए

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस को सुराग मिलने की सबसे अधिक उम्मीद सीसीटीवी कैमरों से थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दंपति को मौत के घाट उतारने के बाद बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी ले गए हैं।

वर्जन

घटना को कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

बबलू कुमार, एसएसपी