-सदर क्षेत्र का मामला, कॉलोनी की सोसाइटी अध्यक्ष के गुर्गो की गुंडई

-सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना, सोसाइटी अध्यक्ष समेत दो अरेस्ट

आगरा। सदर के गायत्री मनहर ग्रोव कॉलोनी में सोसाइटी अध्यक्ष और उसके गुर्गो ने रविवार को गुंडई की। सोसाइटी के लिए 600 रुपये न देने पर हुए विवाद के बाद घर में घुसकर मां-बेटे को डंडों से पीटा। इसके बाद बेटे को बाहर निकालकर मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। गुंडई की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गइ्र है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सोसाइटी अध्यक्ष समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है।

रुपये देने मरा करने पर की मारपीट

ग्वालियर रोड स्थित गायत्री मनहर ग्रोव कॉलोनी में वैन चालक सुभाष चंद्र अग्रवाल का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी, चार बेटे, पुत्रवधू और दो पौत्र हैं। सुभाष चंद्र के बड़े बेटे केशव अग्रवाल ने बताया कि रविवार को सुबह घर में उनकी मां रजनी, छोटे भाई गौरव और विकास मौजूद थे। सुबह 11 बजे कॉलोनी की सोसाइटी के कथित अध्यक्ष किशन सिंह रुपये लेने आया। केशव का कहना है कि कॉलोनी में कोई सुविधा नहीं है। इसके बाद भी जबरन हर माह 600 रुपये वसूले जाते हैं। मां रजनी ने रुपये देने से इंकार कर दिया। आरोप है कि किशन सिंह ने इसको लेकर रजनी के गाल पर थप्पड़ मार दिया। गौरव आ गया और मां से अभद्रता का उसने विरोध किया। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। आसपास के लोग आ गए। उन्होंने समझाकर मामला शांत करा दिया।

सीसीटीवी कैमरों कैद हुई गुर्गो की गुंडई

इसके करीब 15 मिनट बाद ही किशन सिंह अपने गुर्गो को लेकर वहां पहुंच गया। सभी के हाथों में डंडे थे। डंडों से गेट खोलकर चार युवक अंदर घुस गए। उन्होंने पहले मां को बाहर खींचकर डंडे से पीटा, फिर गौरव को पीटते हुए घर से बाहर ले गए। चारों युवकों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जब वह सड़क पर गिर पड़ा, तब भी आरोपित पीटते रहे। काफी देर तक मारपीट करने के बाद वे वहां से चले गए। घटना के समय विकास बाथरूम में था। इसलिए वह बच गया। पूरी घटना पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

दो हमलावरों को किया गया गिरफ्तार

कंट्रोल रूम पर मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गौरव और रजनी को मेडिकल के लिए भेज दिया। उनके शरीर पर चोटों के निशान थे। इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित किशन सिंह और एक उसके साथी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।