- सिकंदरा के मोहम्मदपुर निवासी थे दंपत्ति

- सोमवार को गुस्से में निकल गए थे घर से

- बुधवार को ट्रैक पर मिले शव

आगरा। दिल्ली-आगरा रेलवे ट्रैक पर बुधवार को सुबह दंपत्ति ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। जीआरपी मथुरा ने दोनों शवों की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम कराया है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

बिल्लोचपुरा रेलवे स्टेशन के पास खंभा नंबर 1349/11 अप ट्रैक पर युवक और युवती का शव पड़े होने की सूचना मिली। स्टेशन मास्टर ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। कैंट जीआरपी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल जीआरपी मथुरा के अंतर्गत था, ऐसे में जीआरपी मथुरा को सूचना दी। करीब पौन घंटे बाद जीआरपी, मथुरा घटनास्थल पर पहुंची। दोनों शव क्षतविक्षत हो चुके थे। उनके पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस ने स्थानीय लोगों से शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। जीआरपी दोनों शवों को लेकर मथुरा पहुंच गई। काफी प्रयास के बाद शाम को दोनों की शिनाख्त दंपत्ति संजय (27) और प्रीति (23) निवासी मोहम्मदपुर, सिकंदरा के रूप में हुई।

बेटे को रख लिया था अपने पास

संजय के भाई दीपक ने बताया कि 14 जून (सोमवार) की रात को घर में विवाद हो गया था। इसके बाद संजय अपनी पत्नी को लेकर घर से चला गया था। उसके छह साल के बेटे वरुण को उन्होंने अपने पास ही रख लिया था। संजय चार भाइयों में सबसे छोटा था और ट्रक चलाता था।

इस बार लौटकर नहीं आया

मृतक के भाई ने बताया कि पहले भी पारिवारिक कलह के चलते संजय घर से जा चुका था। मगर, लौट आता था। इस बार वो अपनी पत्नी को भी साथ ले गया था। घरवालों को लगा कि गुस्सा शांत होने पर लौट आएगा। मगर, वो लौटकर नहीं आया। बुधवार दोपहर खबर मिली कि ट्रेन से युवक-युवती कट गए हैं तो परिजन ¨चतित हुए और जानकारी करने थाने पहुंचे। वहां से बताया गया कि शवों को मथुरा ले जाया गया है। मथुरा पहुंचकर परिजनों ने शिनाख्त की।

खुदकुशी का कारण गृहक्लेश निकलकर आया है। घरवालों ने शवों की शिनाख्त कर ली है। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मोहम्मद मुस्ताक, प्रभारी एसपी, जीआरपी