-कमला नगर पानी की टंकी से जल की बर्बादी का मामला

-अखिल भारत ¨हदू महासभा के पदाधिकारियों ने दी तहरीर

आगरा: कमला नगर में पानी की बर्बादी पर विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को तहरीर दी गई है। अखिल भारत ¨हदू महासभा ने जिमेदार विभागीय अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर ने कमला नगर थाने में रविवार को तहरीर दी। इसमें उन्होंने कहा है कि एफ ब्लाक कमला नगर में श्रीराम चौक पर पानी की टंकी है। इसकी देखरेख का जिमा जल निगम का है। टंकी से रोज कई सौ लीटर पानी बर्बाद होता है। जबकि आम लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। इसे रोकने का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। इसके जिमेदार जल निगम के अधिकारी और कर्मचारी हैं। इसलिए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। अखिल भारत ¨हदू महासभा ने मुकदमा दर्ज नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

वहीं मामले में कमला नगर इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि पानी की बर्बादी को लेकर तहरीर दी गई ह। इस मामले में विभागीय अधिकारियों से वार्ता की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इन लोगों ने उठाई पानी की बर्बादी की आवाज

थाने पर पानी की बर्बादी की तहरीर देने वालों में अखिल भारत ¨हदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट, सचिन प्रताप सिंह भदौरिया, विशाल, बृजेश भदौरिया, मनीष पंडित व शंकर श्रीवास्तव आदि थे।