-डराने लगा कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आकड़ा

-कोरोना के 84 नए केस, संक्रमितों की संख्या 5410

आगरा। कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकडा डराने लगा है। यहां चार दिन में कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत हुई है। वहीं, शुक्रवार को 84 नए केस सहित चार दिन में 412 कोरोना के केस आए हैं। इससे कोरोना संक्रमितों की संख्या 5410 पहुंच गई है।

कोरोना संक्रमित 58 साल की महिला मरीज को एसएन के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। उनका कैंसर का इलाज चल रहा था, यहां इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह कोरोना संक्रमित 123 मरीजों की मौत हो चुकी है। पिछले चार दिन में कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत हुई है। वहीं, कोरोना के 100 से अधिक नए केस आ रहे थे। पिछले दो दिन से कोरोना के नए केस 100 से नीचे पहुंच गए हैं। कोरोना संक्रमित 4301 मरीज ठीक हो चुके हैं, 986 मरीज भर्ती हैं, इनका इलाज चल रहा है।

गंभीर मरीजों को भर्ती करने में आ रही समस्या

कोरोना संक्रमित गंभीर मरीजों को भर्ती करने में समस्या हो रही है। निजी अस्पताल गंभीर मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज में 26 बेड का आइसीयू फुल है। ऐसे में कोरोना संक्रमित गंभीर मरीज को एसएन के आइसीयू में शिफ्ट करने के लिए स्वजन सिफारिश लगवा रहे हैं। कई घंटे इंतजार के बाद मरीज भर्ती हो पा रहे हैं।

कोविड हॉस्पिटल और कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

डीएम प्रभु एन सिंह और एसएसपी बबलू कुमार ने शुक्रवार को एसएन के कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण किया। गंभीर मरीजों की संख्या बढ़ने पर इलाज की व्यवस्था और बेड की जानकारी ली। आइसीयू में बेड बढाने जाने के प्रस्ताव पर चर्चा की। इसके साथ ही सीएमओ कार्यालय स्थित एकीकृत कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। कोरोना संक्रमित मरीजों की तबीयत के बारे में सुबह शाम जानकारी लेने और ब्योरा दर्ज करने के निर्देश दिए।