- दयालबाग में हुई झकझोर कर रख देने वाली घटना

- दिनदहाड़े तीन वर्षीय बहन के सामने किया गैंगरेप

आगरा। थाना न्यू आगरा के दयालबाग में शनिवार को दिलदहला देने वाली घटना हुई। दिनदहाड़े वैन सवार स्कूल से मासूम बहन को लेकर लौट रही हाईस्कूल की छात्रा को उठा ले गए। दौड़ती वैन में तीन युवकों ने मासूम के सामने छात्रा से गैंगरेप किया। बाद में घर के पास पार्क में लहूलुहान अवस्था में फेंक गए। मेडिकल में छात्रा से रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों से दरिंदों को सुराग तलाशने में जुटी हुई है।

हाईस्कूल में पढ़ती है

मूलरूप से नगला बूढ़ी निवासी हाईस्कूल की 15 वर्षीय छात्रा कई वर्षो से दयालबाग में अपने मामा के यहां रह रही है। मामा व मामी टीचर हैं। मामा की तीन वर्षीय बेटी घर से आधा किलोमीटर दूर प्ले गु्रप स्कूल में पढ़ती है। छात्रा ही उसे स्कूल छोड़ने व लेने जाती है। शनिवार सुबह मामा व मामी कॉलेज गए थे। बेटी के स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग थी। घर में कोई नहीं था, तो छात्रा उसके साथ स्कूल चली गई। सवा 10 बजे वह उसे लेकर स्कूल से घर लौट रही थी।

पता पूछने के बहाने बुलाया

तभी एक वैन में तीन युवक आए। पता पूछने के बहाने छात्रा को अपने पास बुलाया। पास पहुंचते ही युवकों ने उसे वैन के अंदर खींच लिया। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही मासूम बहन को भी वैन में खींच लिया। जब तक उसकी चीख कोई सुनता दरवाजा बंद कर युवकों ने वैन दौड़ा दी। वैन सवारों ने तीन साल की मासूम के गले पर चाकू रख दिया। किशोरी को चुप रहने को कहा।

घर से ढाई सौ मीटर दूर फेंक गए

एक घंटे तक युवक वैन को इधर-उधर दौड़ाते रहे। इस दौरान तीनों युवकों ने चलती गाड़ी में मासूम के सामने ही हाईस्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में युवक उसे घर से ढाई सौ मीटर दूर पार्क में लहूलुहान अवस्था में छोड़ कर भाग गए। किसी तरह छात्रा मासूम को लेकर घर पहुंची। उस दौरान घर में कोई नहीं था। उसने पड़ोसी महिला को जानकारी दी। महिला ने उसकी हालत देखी तो वह भी सहम गई। पड़ोसी महिला ने फोन से परिजनों को जानकारी दी। परिजन घर पहुंच। लेकिन, छात्रा कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं थी। वह बुरी तरह से डरी सहमी कांप रही थी।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

दिनदहाड़े चलती वैन में छात्रा से गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। एएसपी अनुराग वत्स फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई भी वारदात के बारे में कुछ भी नहीं बता पाया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे युवकों का सुराग लगाया जा सके। एक सीसीटीवी कैमरे में वैन नजर आ रही है। परिजनों ने बताया कि सफेद रंग की वैन पार्क के सामने वहां पर आई थी। युवकों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई गई है।