बस ने बच्ची को रौंदा, मौत, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

पिता की ठेल से सामान लेकर लौट रही थी दस वर्षीय बालिका

आगरा। थाना सदर के राजपुर चुंगी के दस वर्षीय बालिका की मौत पर लोगों ने सड़क पर हंगामा कर दिया। शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। वाहनों में तोड़फोड़ की सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने तोड़फोड़ से इनकार किया है। इस मामले में दोनों पक्ष में समझौता हो गया। शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया।

दूसरी दिशा से आ रही थी कैब

हरी नगर राजपुर चुंगी निवासी 10 वर्षीय इंशा के पिता आजम घर के पास ही ठेल लगाते हैं। शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे करीब इंशा पिता के पास कुछ सामान लेने गई थी। सामान लेकर वह घर लौट रही थी उसी दौरान दूसरी दिशा से आ रही स्कूल की कैब ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मौके पर लगा दिया जाम

बच्ची की मौत के बाद लोगों ने शव को खाट पर लिटाया और राजपुर चुंगी गोल मार्केट के पास जाम लगा दिया। सड़क पर लोगों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान वाहनों में तोड़फोड़ का प्रयास किया गया। कैव चालक व बस को पकड़ लिया। इस दौरान किसी ने पुलिस को तोड़फोड़ की सूचना दे दी। इसी के बाद कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बच्ची के परिजनों को समझाया।

दोनों पक्ष में हो गया समझौता

सीओ असीम चौधरी ने बताया कि किसी वाहन में तोड़फोड़ नहीं हुई है। बच्ची के परिजन व चालक पक्ष में समझौता हो गया। परिजनों ने थाने में कोई कार्रवाई नकिए जाने की बात लिख कर दी है। बच्ची का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है।