- चपेट में आए लोगों को प्राइवेट हॉस्पिटल किया गया रेफर

- आक्रोशित लोगों ने विद्युत सबस्टेशन पर किया हंगामा

आगरा। शमसाबाद के गांव चितौरा में 11000 हाईवोल्टेज लाइन का तार टूटकर गिर गया। इसकी चपेट में आकर करीब आधा दर्जन से अधिक लोग झुलस गए। पुलिस ने झुलसे हुए लोगों को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। वहीं, इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। सबस्टेशन पर पहुंच प्रदर्शन किया।

बच्चे और महिलाएं झुलसे

गांव चितौरा में गुरुवार शाम 11 हजार वोल्टेज का विद्युत तार टूटकर गिर गया। इसकी चपेट में आने से बच्चे और महिलाएं, टू-व्हीलर चालक सहित आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में सभी को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भेज दिया गया। शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीण चितौरा सबस्टेशन पहुंच गए। उन्होंने विद्युत विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में विद्युत विभाग की लाइन लोगों के घर के सामने से जा रही है। जिसकी ऊंचाई बहुत नीचे है। जिसकी वजह से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो चुके हैं। लेकिन विद्युत विभाग ने अभी तक इन हादसों से कोई सबक नहीं लिया है।

धरने पर बैठे ग्रामीण

ग्रामीण धरने पर बैठ गए। उनका आरोप था कि कई बार इस संबंध में विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई। लेकिन, कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। विद्युत विभाग के अधिकारी और पुलिस के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ।