-दिल्ली गेट रोड स्थित शांति मधुबन प्लाजा के प्रबंधक के खिलाफ तहरीर

- 350 मीटर के दायरे में संचालित हैं तीन अवैध पार्किंग, रहता है जाम

आगरा, जेएनएन: नगर निगम की टीम ने बुधवार दोपहर दिल्ली गेट रोड स्थित मधुबन प्लाजा के सामने संचालित अवैध पार्किंग पर छापा मारा। सहायक नगरायुक्त अनुपम शुक्ला की अगुवाई में की गई कार्रवाई के दौरान ठेकेदार उमेश यादव और कर्मचारी भाग खड़े हुए। टीम ने एक कर्मचारी को पकड़ लिया। उससे पार्किंग के संचालन को लेकर पूछताछ की गई। प्लाजा के प्रबंधक केके सिंह, उमेश यादव और सुदेश यादव के खिलाफ तहरीर दी गई है।

हर पल रहता है जाम

दिल्ली गेट रोड में 350 मीटर में तीन अवैध पार्किंग संचालित हैं। इससे हर पल जाम लगता है। सहायक नगरायुक्त अनुपम शुक्ला ने बताया कि अवैध पार्किंग में हर दिन सौ से अधिक दो पहिया और 50 से अधिक चार पहिया वाहन खड़े होते थे। शासन के आदेश के अनुसार अवैध पार्किंग का संचालन नहीं हो सकता है। रोड या फिर फुटपाथ पर कब्जा कर पार्किंग नहीं चल सकती। बताया, संचालकों को नोटिस देने की तैयारी चल रही है। इन पार्किंग को बंद करने के लिए कहा गया है।

पार्किंग पर कब्जा कर बनाई दुकानें

दिल्ली गेट रोड पर अधिकांश प्रतिष्ठानों के नक्शे पास हैं। आगरा विकास प्राधिकरण ने पार्किंग होने के आधार पर नक्शा पास किया लेकिन पार्किंग पर कब्जा कर दुकानें बन गई हैं। ऐसे प्रतिष्ठानों को चिह्नित किया जा रहा है।