- अलीगढ़ की है पीडि़ता, पति के कार्यालय जाकर किया हंगामा

- आरोप कि ¨पड छुड़ाने के लिए बदनाम कर रहा बैंककर्मी पति

आगरा। विधवा से उसके पति के दोस्त ने दो साल पहले मंदिर में शादी कर ली। बैंक में नौकरी स्थायी होते ही पति का रवैया बदल गया। दूसरी शादी की मंशा के तहत पीछा छुड़ाने के लिए उसे सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया। फेसबुक पर उसके नाम से फर्जी आईडी बना पत्‍‌नी की अश्लील फोटो डाल दीं। पीडि़ता ने बुधवार को पति के कार्यालय पर हंगामा कर दिया।

घर पर आता रहता था

अलीगढ़ की युवती के पति का वर्ष 2016 में निधन हो गया। महिला के अनुसार, पति का दोस्त एत्माद्दौला इलाके में रहता है। उसका घर पर आना-जाना था। तब वह एक बैंक में अस्थायी कर्मचारी था। वर्ष 2019 में दोनों ने आगरा में आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। डेढ़ साल पहले पति की नौकरी स्थायी हो गई.महिला के अनुसार, पति व ससुराल वाले का कहना था कि शादी के रिश्ते आ रहे हैं। दहेज में 20 लाख रुपए भी मिल रहे हैं।

मोबाइल नंबर भी लिख दिया

पीडि़ता का आरोप है कि पति उससे पीछा छुड़ाने का प्रयास करने लगा। पति ने सोशल मीडिया पर उसके नाम से फर्जी आईडी बना उसके आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिए। यह फोटो पति ने उसके साथ रहने के दौरान लिए थे। पोस्ट पर पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर भी लिख दिया। दोनों पर लोगों के फोन आने पर पति की इस करतूत का पता चला। बुधवार को पीडि़ता लोहामंडी इलाके में स्थित पति के कार्यालय पर पहुंच गई। वहां पर हंगामा किया। पुलिस उसे थाने लेकर आ गई। पीडि़ता का कहना था कि पति यदि उसे अपने साथ नहीं रखता तो वह उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएगी। देर शाम तक थाने पर पति और पत्‍‌नी में वार्ता चल रही थी।