-एमएम गेट की शीतला गली की घटना

-भाइयों के बीच नशे में हो गया था झगड़ा

आगरा: एमएम गेट की शीतला गली में सोमवार की सुबह नशे में विवाद के बाद युवक ने छोटे भाई की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। लाश को कमरे में छोड़कर भाग गया। परिवार को सुबह जागने पर घटना का पता चला तो कोहराम मच गया। पुलिस ने दोपहर में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

शीतला गली स्थित पापड़ वाली गली निवासी रामकुमार (45 वर्ष) पुत्र रमेशचंद बिजली मिस्त्री था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। बड़ा भाई श्रीकृष्ण, उससे छोटा हरि किशन और सबसे मोहन कुमार सबसे छोटा है। मां कुसुम शर्मा ने पुलिस को बताया कि रामकुमार और तीनों भाइयों की शादी नहीं हुई है। चारों बिजली मिस्त्री हैं, घर से ही मरम्मत का काम करते हैं। उनमें नशे में आए दिन झगड़ा होता था। रविवार की रात को बड़े भाई श्रीकृष्ण का रामकुमार से झगड़ा हो गया था। परिवार के लोगों ने उन्हें अलग कर दिया। वह अपने कमरों मे सोने चले गए।

मगर, श्रीकृष्ण को छोटे भाई द्वारा की गयी गाली-गलौज बुरी लग गयी। सोमवार की सुबह पांच बजे उठकर श्रीकृष्ण छोटे भाई के कमरे में गया। आंगन में रखा पत्थर उठाकर उसके सिर पर प्रहार करके कुचल दिया। इससे रामकुमार की मौके पर मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपित घर से भाग गया। चीख-पुकार सुनकर पडोस में सो रहीं मां कुसुम शर्मा जाग गयीं। रामकुमार की लाश कमरे में देख शोर मचाने पर परिवार में जगार हो गयी। जानकारी होने पर जुटे बस्ती के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हत्यारोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर लिया है।