AGRA (12 March): सिटी को मिनरल वॉटर से भी अधिक शुद्ध पानी की सप्लाई की जा रही है। शनिवार को सिकंदरा स्थित वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट का दौरा करने पहुंचे प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने ये बातें कहीं। प्लांट में वॉटर ट्रीटमेंट देख कहा कि इससे अच्छा पानी तो किसी ब्रांडेड मिनरल वॉटर कंपनी का भी नहीं हो सकता।

जल्द चेंज की जाएंगी

पाइप लाइन

मंत्री सुबह करीब 11.30 बजे सिकंदरा स्थित वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट पहुंचे। उन्होंने पूरे प्लांट परिसर का दौरा किया। यहां पानी की गुणवत्ता को देख मंत्री एक नामी गिरामी मिनरल वॉटर कंपनी का नाम लेते बोले कि ये तो उस कंपनी के पानी से भी अच्छा है। इससे अच्छा पानी तो किसी भी मिनरल वॉटर ब्रांड का नहीं हो सकता है। हम सिटी को ब्रांडेड कंपनियों द्वारा बोतलों में बेचे जा रहे मिनरल वॉटर से भी अच्छा पानी पिला रह हैं। मंत्रीजी को जब घरों के नलों तक पहुंचते-पहुंचते इस पानी के दूषित होने के बारे में बताया गया तो, उनका कहना था कि इस पर कार्य हो रहा है। जल्द ही पाइप लाइन चेंज कर दी जाएंगी।

गंगाजल प्रोजेक्ट पर चुप्पी साध गए कैबिनेट मंत्री

नगर विकास मंत्री से जब गंगाजल प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली। मंत्री के दौरे को लेकर सिकंदरा स्थित वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट पर सुबह से ही हलचल तेज थीं। आला अधिकारी छोटी से छोटी हर कमी को दुरुस्त करने में लगे रहे। जैसे ही मंत्री का काफिला पहुंचा अधिकारी हरकत में आ गए। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त इंद्र विक्रम सिंह, जल संस्थान जीएम मंजू रानी, सपा शहर अध्यक्ष रईसुद्दीन आदि मौजूद रहे।