- एत्माद्दौला के नुनिहाई इलाके की घटना, भीड़ के जुटने पर नहीं भाग सके आरोपी

- डौकी और बाह इलाके के रहने वाले हैं पकड़े गए बाइक सवार

आगरा। एत्माद्दौला के नुनिहाई में मोबाइल लूटकर भागते आरोपी को सगे भाइयों ने पीछा कर दबोच लिया। उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

बाइक को पीछे से पकड़ लिया

घटना गुरुवार शाम करीब सात बजे की है। जलेसर के गांव लोधीपुरा के रहने वाले सूरज अपने भाई दीपचंद के साथ बात करते हुए शाहदरा की ओर आ रहे थे। इस बीच सूरज के मोबाइल पर किसी की काल आने पर वह बात करने लगे। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीनकर भागने लगे। सूरज ने तत्परता दिखाते हुए भागकर बाइक को पीछे से पकड़ लिया। युवक उन्हें कई मीटर तक घसीटते ले गए।

पुलिस को सौंप

मगर, सूरज और दीपचंद ने हिम्मत नहीं हारी। इसी बीच सूरज ने बाइक को झटका मारकर गिराने का प्रयास किया। इससे वह अनियंत्रित हो गई, दोनों युवक गाड़ी समेत गिर पड़े। इसके बाद दोनों भाइयों ने बाइक सवारों को दबोच लिया। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। उन्होंने भाइयों के चंगुल से भागने की कोशिश करते आरोपियों को घेर लिया। सूरज और दीपचंद ने भीड़ की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के पूछताछ करने पर मोबाइल लूटने वाले आरोपियों ने अपने नाम छोटेलाल उर्फ छोटू निवासी नूरपुर, डौकी और गोपाल उर्फ गोपाली निवासी बाह बताए।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया है।

संजय कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर एत्माद्दौला