-फ्रीगंज अपार्टमेंट में बुजुर्ग की हत्या को दिया था अंजाम

-पचास हजार का इनाम आरोपी पर किया गया था घोषित

आगरा। हरीपर्वत क्षेत्र में बीती रात पुलिस की पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने फ्रीगंज में एक बुजुर्ग व्यापारी की हत्या को अंजाम दिया था।

व्यापारी की हत्या में दो को हो चुकी है जेल

हरीपर्वत क्षेत्र के फ्रीगंज स्थित तिरंगा अर्पाटमेंट में 12 अप्रैल को व्यापारी किशन गोपाल अग्रवाल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद अलमारी की तिजोरी खोलकर उसमें रखे गहने नगदी ले गए। इस मामले में 24 अप्रैल को नीलम यादव और यज्ञपाल सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

आईजी रेंज ने रखा 50 हजार का ईनाम

पुलिस इस मामले में अब तक चार लोगों को जेल भेज चुकी है, हत्या के बाद विजय उर्फ करूआ फरार चल रहा था। इस पर आईजी जोन नवीन अरोरा ने पचास हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। रविवार रात करुआ के हरीपर्वत क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी।

भागने की कोशिश पर की फायरिंग

पुलिस की टीम ने आरोपी करूआ को घेरने की कोशिश की तो वह भाग निकला, इस पर पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी दी, इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसे तत्काल एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

वर्जन

मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, क रूआ व्यापारी की हत्या, लूट के मामले में फरार चल रहा था। उससे लूट के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी