- राधिका मार्बल से ईंट की मंडी तिराहा तक बंद रही लेन, दूसरी लेन रुक-रुक कर लगा जाम

आगरा : जल निगम यमुना एक्शन प्लान (वाईएपी) के अफसरों की लापरवाही से मंगलवार दोपहर सैकड़ों लोगों को परेशान होना पड़ा। बिना किसी सूचना के सिकंदरा-बोदला रोड की एक लेन को बंद कर दिया गया। राधिका मार्बल से ईंट की मंडी तिराहा तक लेन बंद होने से वाहनों का पूरा प्रेशर दूसरी लेन पर आ गया। इससे दोपहर से लेकर रात तक जाम लगा। लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहां तक खोदाई स्थल से पूर्व किसी तरीके के बोर्ड भी नहीं लगाए गए।

बिछाई जा रही है सीवर लाइन

अमृत योजना के तहत शहर में 253 करोड़ रुपये से 150 किमी की सीवर लाइन बिछाई जा रही है। लाइन बिछाने का कार्य गढ़ी भदौरिया, सिकंदरा, बोदला, आवास विकास क्षेत्र में चल रहा है। मेयर नवीन जैन ने बताया कि मुख्य रोड को बंद करने से पूर्व इसकी जानकारी दी जानी चाहिए जिससे लोगों को कम से कम परेशानी हो। जल्द ही जल निगम के अफसरों के साथ बैठक की जाएगी।

वाहन न पहुंचने पर भड़के दुकानदार

सीवर खोदाई के चलते राधिका मार्बल और ईंट की मंडी तिराहा को बंद कर दिया गया। इससे डेढ़ किमी के क्षेत्र में कोई भी वाहन प्रवेश नहीं कर सका। इससे सिकंदरा-बोदला रोड के दुकानदार भड़क उठे। दुकानदारों को एकजुट होता देख जल निगम के अफसरों ने ईंट की मंडी तिराहा की तरफ से बैरियर हटा लिया। खोदाई स्थल से 20 से 25 मीटर के आसपास किसी भी वाहन को नहीं जाने दिया गया।