आगरा। अकाउंट साफ करने वाले शातिरों ने अपराध करने का नया ट्रेंड बना लिया है। अब सुनसान वाले इलाके में बने एटीएम पर शातिर अपने साथियों के साथ खड़े हो जाते हैं और मदद के नाम पर अकाउंट पर हाथ साफ कर देते हैं। थाना लोहामंडी में ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। शातिरों ने हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी को निशाना बना लिया।

नया एटीएम कार्ड बना था

पचकुईया निवासी डोरी लाल का हैंडीक्राफ्ट का व्यापार है। उनका कैनरा बैंक आगरा कॉलेज में अकाउंट है। उनका नया एटीएम कार्ड बना। बुधवार की दोपहर में व्यवसाई वहां पर बने एटीएम से रुपये निकालने गए। लेकिन उन्हें एटीएम कार्ड यूज करना नहीं आ रहा था। उस दौरान वहां पर दो युवक खड़े थे।

मदद के नाम पर रुपया निकाला

युवकों ने व्यवसायी की मदद करने को बोला और उनका एटीएम कार्ड ले लिया। एटीएम कार्ड मशीन में डाल कर अमाउंट भरा। एटीएम मशीन चली लेकिन अमाउंट मशीन से बाहर नहीं आया। मशीन में आवाज आकर रह गई। इसके बाद युवकों ने व्यवसाई से कहा कि आपका रुपया अटक गया है। तुरंत बैंक में जाकर शिकायत करें। इसके बाद ही रुपया निकल पाएगा। व्यवसायी रुपये न निकलने पर तुरंत बैंक चले गए। वह शिकायत कर ही रहे थे कि उनके अकाउंट से बीस हजार रुपये निकल गए। यह देखते ही उसके होश उड़ गए। पीडि़त ने तुरंत कार्ड ब्लॉक कराया। मामले में थाने में शिकायत की गई। पुलिस एटीएम के सीसीटीवी कैमरे से शातिरों की फुटेज निकाली जा रही है।