आगरा : नगर निगम की टीम ने मंगलवार को भले ही काजीपाड़ा नाले की सफाई शुरू कर दी हो लेकिन नाले की सफाई के नाम पर रस्म अदायगी की गई। आधा नाला साफ किया गया और बाकी को यूं ही छोड़ दिया गया। क्षेत्रीय लोगों ने इस पर विरोध जताया। इस नाले की सफाई एक साल माह बाद की जा रही थी। नाला चार फीट चौड़ा और छह फीट गहरा है।

क्षेत्रीय निवासी सुधीर बघेल ने बताया कि नगर निगम की टीम ने सुबह जेसीबी से सफाई शुरू की थी। कुछ हिस्से की सफाई के बाद काम बंद कर दिया गया था। इसकी शिकायत अफसरों से की गई है। आरएस सिकरवार ने बताया कि तलीझाड़ नाला साफ नहीं हुआ है। कुछ हिस्से के नाले की सफाई होने से जलभराव से राहत नहीं मिलेगी।

इन क्षेत्रों का आता है पानी : खेरिया मोड़, अर्जुन नगर, पुलिस लाइन के आसपास, नगला छउआ, नामनेर, मोहनपुरा, आगरा ओल्ड ईदगाह कालोनी, ढाकरान, काजीपाड़ा और उसके आसापास के क्षेत्र।

- नाला सफाई के नाम पर रस्म अदायगी की जा रही है। नाला अंतिम छोर से शुरुआत तक तलीझाड़ साफ होना चाहिए। नाला सफाई को लेकर नगरायुक्त को ज्ञापन दिया जा चुका है।

बंटी माहौर, पार्षद

- क्षेत्र के सभी नालों की सफाई को लेकर तीन माह पूर्व शिकायत की गई थी। नाला तलीझाड़ साफ होने चाहिए।

धर्मवीर सिंह, पार्षद

- नालों की सफाई का विशेष अभियान चल रहा है। 25 जून तक नाला सफाई का कार्य पूरा हो जाएगा।

निखिल टीकाराम, नगरायुक्त

मेयर ने पूछा कितने नाले हुए साफ : नाला सफाई को लेकर मेयर नवीन जैन ¨चतित हैं। मेयर हर दिन नालों की सफाई की जानकारी ले रहे हैं।

नाला कंसखार और बग्गामल नाला की सफाई शुरू : नगर निगम की टीम ने मंगलवार से नाला कंसखार और बग्गामल नाला की सफाई शुरू कर दी है। इन दोनों नालों की लंबाई 600 मीटर के आसपास है। डेढ़ दर्जन क्षेत्रों के गंदे पानी की निकासी है। नाला सफाई का कार्य दो से तीन दिनों तक चलेगा।