-अंडरपास की मरम्मत का काम हुआ पूरा

जेएनएन, आगरा: पंचकुइयां-कोठी मीना बाजार मार्ग स्थित रेलवे अंडरपास की मरम्मत का काम पूरा हो गया है। रविवार से यह मार्ग यातायात के लिए खोल दिया जाएगा। 44 दिन बाद हजारों लोगों को राहत मिलेगी। शनिवार देर शाम तक मरम्मत के कार्यों को अंतिम रूप दिया गया। मार्ग बंद होने से जयपुर हाउस, साकेत कालोनी सहित दर्जनों कालोनियों के लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही थी।

मिलेगी राहत

रेलवे अंडरपास की मरम्मत के लिए रेलवे ने नौ अक्टूबर से यहां काम शुरू किया था। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने पंचकुइयां और कोठी मीना बाजार मैदान के सामने ही बैरियर लगाकर इस मार्ग को बंद कर दिया था। यहां से गुजरने वाले वाहनों को वैकल्पिक मार्ग पंचकुइयां-सोरों कटरा, तहसील रोड-रूई की मंडी और लोहामंडी मार्ग से गुजरना पड़ा। डायवर्जन के कारण इन वैकल्पिक मार्गों पर हर दिन जाम की स्थिति बनी रहती थी। हजारों लोग घंटों जाम में फंसने को मजबूर हो रहे थे। जूता मंडी, आगरा विकास प्राधिरकण, कृषि उपनिदेशक कार्यालय आने वाले लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ी। अब उन्हें राहत मिल जाएगी। इस मार्ग को खोलने से पहले शनिवार देर रात तक मरम्मत के साथ ही साफ-सफाई के कार्य चलते रहे।

यहां के लोगों को दूर होगी परेशानी

जयपुर हाउस, साकेत कालोनी, मानस नगर, पांडव नगर, प्रताप नगर, केदार नगर, मारुति एस्टेट, भोगीपुरा, प्रकाश नगर, अवधपुरी, सुभाष नगर, अलबतिया, रामनगर आदि कालोनियों के लोगों को इस मार्ग के खुलने से काफी राहत मिलेगी।

----

पंचकुइयां-कोठी मीना बाजार मार्ग स्थित अंडरपास की मरम्मत का काम पूरा हो गया है। रविवार सुबह से इस मार्ग को खोल दिया जाएगा।

-एसके श्रीवास्तव, वाणिज्य प्रबंधक, रेलवे