-देहात और शहर में पुलिस ने की छापामार कार्रवाई

-जिले के बॉर्डर पर बढ़ाई अधिकारियों ने निगरानी

आगरा। शहर और देहात में अवैध शराब की बिक्री पर पुलिस अलर्ट है। जिले के बॉर्डर से सटे थाना प्रभारियों को इस संबंध में दिश- निर्देश दिए गए हैं, अगर कोई अवैध कारोबार में लिप्त पाया जाता है तो उस पर एक्शन लिया जाएगा। एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश पर पुलिस ने शराब माफिया और उनके गुर्गो को चिह्नित करना शुरू कर दिया है।

बार्डर पर भी मुस्तैद रहेगी थाना पुलिस

एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश पर देहात के इलाकों से सटे थाना प्रभारियों को दिशा, निर्देश जारी किए हैं कि वह वाहनों को चेकिंग करने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। ऐसे में दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों चेकिंग के बाद ही बॉर्डर से गुजरने दिया जाएगा। इस दौरान किसी भी तरह की सूचना मिलने पर आलाधिकारियों को जानकारी दी जाएगी। मंगलवार को बॉर्डर से सटी सीमा पर एक सूचना पर पुलिस ने गांव में शराब विक्रेताओं को ट्रैस कर उनके बारे में जानकारी ली।

शहर में टिंचर-जिंजर विक्रेता पर चलेगा डंडा

शहर की मलिन बस्तियों व दुकानों पर टिंचर की बिक्री को लेकर सíकल के अधिकारियों द्वारा रिपोर्ट मांगी गई है। सीओ कोतवाली दीक्षा सिंह ने बताया कि इलाके में इस तरह की दुकानों को चिह्नित रने का कार्य किया जाएगा। इसके साथ विक्रेताओं से पूछताछ की जाएगी, अगर, कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि शहर की मलिन बस्तियों में सुबह से ही टिंचर की बिक्री शुरू हो जाती है। मुनाफे को लेकर छोटी-मोटी परचून की दुकानों पर भी चोरी छुपे टिंचर की बिक्री की जा रही है।

कटरा मदारी खां में खुलेआम बिक्री

शहर के कटरा मदारी खां में टिंचर की खुलेआम बिक्री हो रही है। आसपास के लोगों द्वारा मंगलवार को ऑब्जेक्शन किया गया। स्थानीय व्यक्ति रंजीत सिंह ने बताया कि टिंचर के नशे के लिए आसपास की बस्ती से सुबह से ही लोग जमा हो जाते हैं। वहीं सड़क से वाहनों का गुजरना मुश्किल हो जाता है। इस संबंध में कई बाद शिकायत की थी, लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी है।