-पुलिस ने घेराबंदी कर गैंग के तीन सदस्यों को दबोचा

-पिस्टल और देशी तमंचा किया पुलिस ने बरामद

आगरा। ताजगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को पुलिस ने हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को दबोच लिया, उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। पूछताछ में तस्करों का कनेक्शन राजस्थान और दिल्ली से बताया जा रहा है।

बेचने से पहले दबोचे तस्कर

बुधवार को एक सूचना के आधार पर ताजगंज पुलिस ने बदमाशों की घेराबंरी शुरू कर दी। जिसको लेकर सौ फुटा रोड पर संतोषी माता के मन्दिर के पास चैकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को सामने से दो बुलेट बाइक आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने उनको रुकने का इशारा किया, बाइक की गति धीमी होने पर पुलिस ने छोटू उर्फ हेमंत चाहर, रामपाल और प्रहलाद को दबोच लिया।

आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज

थाना ताजगंज क्षेत्र में हथियारों की तस्करी करते पकड़े गए छोटू उर्फ हेमंत चाहर, रामपाल और प्रहलाद के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पकड़े गए अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास बताया गया है, ताजगंज थाने में उनके खिलाफ पहले से ही गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

गैंग के राजस्थान और दिल्ली से कनेक्शन

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अछनेरा क्षेत्र से अवैध हथियार की सप्लाई करते हैं। अछनेरा पुलिस से इसकी जानकारी मांगी जा रही है। वहीं राजस्थान और दिल्ली से भी तस्करों के संबंध मिले हैं, पुलिस इस दिशा में गंभीरता से कार्य कर रही है। वहीं आरोपियों द्वारा बताए गए स्थानों पर भी दबिश दी जा रहीं हैं।

तस्करों से बरामदगी

-पांच देशी तमंचे

-पांच जिंदा कारतूस

-दो चोरी की बूलेट

पुलिस टीम ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से देशी तमंचा कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की गई हैं।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी