- नाबालिग लड़की की तलाश में पुलिस ने तेज की कार्रवाई

- रिश्तेदारों के यहां डाली जा रही दबिश, 23 को हुआ अपहरण

आगरा। न्यू आगरा के दयालबाग से किशोरी के अपहरण के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस ने मेरठ से आरोपी युवक की पत्नी सहित तीन महिलाओं को अरेस्ट किया है। शुक्रवार को इन्हें मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। नाबालिग को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

मेहताब को भगाने में किया सहयोग

मेरठ के भावनपुर थाना प्रभारी रघुराज सिंह ने बताया कि मेहताब राणा और उसके साथ किशोरी को भगाने में तीनों महिलाओं ने सहयोग किया था। पूछताछ में गुलफाम के बेटी सहित दोनों महिलाओं ने सहयोग करना स्वीकार किया है। तीनों को गिरफ्तारी के बाद आगरा पुलिस के हवाले कर दिया गया। उनको आगरा के न्यू आगरा थाने की महिला कॉन्स्टेबल की अभिरक्षा में लाया गया। दोपहर एक बजे अपहरण के मामले में सहयोग करने पर जेल भेज दिया गया।

देररात मेहताब का भाई अरेस्ट

मेरठ दबिश देने पहुंची आगरा पुलिस ने शुक्रवार देररात फरार मुख्य आरोपी मेहताब राणा के भाई गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी भावनपुर मेरठ रघुराज सिंह ने बताया कि गुरुवार से आगरा पुलिस के साथ आरोपी के रिश्तेदारों के घर दबिश दी गई है। पकड़े गए आरोपी के परिजनों से पूछताछ में कई जानकारी सामने आई हैं। इसी आधार पर संबंधित स्थानों पर पुलिस की दबिश जारी हैं। आरोपी के मुख्य घर में ताले लटके हैं, जबकि आसपास के लोगों ने उसके रिश्तेदारों के बारे में जानकारी दी है।

एसएसपी ने रवाना की चार टीमें

थाना हरीपर्वत में एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी मेहताब को पकड़ने के लिए सर्विलांस, एसओजी, थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच को रवाना किया गया है।

इन्हें भेजा गया जेल

- भूरी पत्नी मेहताब राणा निवासी औरंगाबाद, थाना भावनपुर

- सन्नो पत्नी नजाकत निवासी ग्राम बरनाया थाना, बिनौली बागपत

- रेश्मा पत्नी गुलफाम निवासी ग्राम जसड थाना सरूरपुर थाना भावनपुर

नाबालिग की तलाश में लगी टीमें

- एसओजी

-क्राइम ब्रांच

-सर्विलांस

-थाना पुलिस

बॉक्स

हॉस्पिटल से किया गया अपहरण

ताजगंज की रहने वाली किशोरी दयालबाग एरिया में अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। दयालबाग रोड स्थित एक अस्पताल से मंगलवार को दवा लेने गई थी। वहां गैर समुदाय का आरोपी युवक पहले से ही अपने साथियों के साथ मौजूद था। यहीं से किशोरी का अपहरण कर लिया गया। आरोपी युवक मेहताब राणा मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र स्थित रसूलपुर औरंगाबाद का रहने वाला है। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हुई है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर थाना न्यू आगरा में आरोपी मेहताब राणा और एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

दयालबाग रोड के एक हॉस्पिटल से किशोरी को आरोपी मेहताब राणा द्वारा साथ ले जाना पाया गया है। कंप्लेन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीमों को रवाना किया गया है। आरोपी मेरठ का रहने वाला है।

बबलू कुमार, एसएसपी