आगरा। थाना जगदीशपुरा पुलिस ने 14 अगस्त की रात कंपाउंडर को लूट के दौरान गोली मारने वाले बदमाशों के गैंग के एक सदस्य को पकड़ लिया है। गोली मारने के बाद बदमाश का मोबाइल वहीं गिर गया और बाइकें भी छूट गई। बदमाश का मोबाइल उसी के आईडी से था साथ ही उसके परिजनों का फोटो भी उसमें था।

कंपाउंडर को मारी थी गोली

बोदला चौराहा निवासी 24 वर्षीय शशि कपूर सेक्टर-1 स्थित हॉस्पीटल में कंपाउंडर था। 14 तारीख की रात को शशि घर में अकेला था। उस दौरान बदमाश घर में दाखिल हो गए। एक बदमाश शशि ने पकड़ लिया। एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि एक बदमाश का मोबाइल मौके पर छूटा उसी से सारा रहस्य खुल कर सामने आ गया। पुलिस ने एक मुख्य बदमाश को पकड़ लिया जबकि तीन अभी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले में रईसो पुत्र वेदोसा निवासी खेरिया मोड़ को पकड़ा है जबकि राहुल जाटव निवासी हरीपर्वत, जफर निवासी जगदीशपुरा व भान सिंह फरार है।

घिरने पर मारी थी गोली

पुलिस के मुताबिक रईसों ने पूछताछ के दौरान बताया कि बंद व सूने मकानों को यह लोग निशाना बनाते हैं। 14 तारीख की रात को जफर, राहुल व भान सिंह दो बाइकों पर चोरी करने गए थे। राहुल को मौके पर पकड़ लिया उसे छुड़ाने के लिए। जफर ने गोली चला दी जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सभी पर पूर्व में भी मुकदमें दर्ज हैं।