- रविवार रात घर में घुसकर की थी मां-बेटी की हत्या

- मंगलवार सुबह तीन बजे पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

आगरा। बाह के जरार में एक तरफा प्यार में मां-बेटी के हत्यारे को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दबिश के दौरान आरोपी ने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में घायल हुए आरोपी को एसएन इमरजेंसी भर्ती कराया गया है। पकड़े गए आरोपी से एक बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है।

बेरहमी से की हत्या

बाह के जरार कस्बा निवासी 11वीं की छात्रा से आरोपी गोविंद एकतरफा प्यार करता था। छात्रा की शादी परिजनों ने दूसरे लड़के से तय कर दी थी। इस पर आरोपी बौखला गया। रविवार रात घर में घुसकर गोविंद ने चाकू से गोदकर छात्रा और उसकी मां की हत्या कर दी थी। छात्रा की भाभी पर भी वार किया, लेकिन वह किसी तरह से बच गई। घायलअवस्था में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। आरोपी बीएससी सेकेंड ईयर का स्टूडेंट्स है।

25 हजार का ईनाम था घोषित

सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की पांच टीमाें का गठन किया गया था। आला अधिकारी पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे। रात को एसएसपी बबलू कुमार ने आरोपी पर 25 हजार रुपये के ईनाम की भी घोषणा कर दी। मंगलवार सुबह सात बजे गोविंद बाइक से फि रोजाबाद की ओर भाग रहा था। बटेश्वर के पास नौरंगी घाट पर पुलिस से उसका सामना हो गया। उसने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में उसके बाएं पैर में गोली लग गई। वह गिर पड़ा। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गोविंद से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है।

डबल मर्डर के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बबलू कुमर, एसएसपी