- पुलिस ने खंगाले 250 से अधिक सीसीटीवी कैमरे

- कॉल डिटेल से खुलती गई वारदात की परतें

आगरा। पुलिस ने सोमवार को बैंक डकैती का खुलासा कर दो महिला सहित पांच आरोपियों को अरेस्ट किया। वारदात को बैंक के अस्थाई कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिलवाया था। पकड़े गए आरोपियों से 40 लाख रुपये कैश बरामद किया है। पुलिस फरार चल रहे चार आरोपियों की तलाश में जुटी है। शेष रकम बरामद करने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

खंगाले 250 सीसीटीवी कैमरे

पुलिस ने बैंक में वारदात देने वालों का सुराग लगाने के लिए शहर और देहात के करीब 250 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बैंक में डकैती के बाद सभी बदमाश मलपुरा में पुनीत के रिश्तेदार के घर कैश को ठिकाने लगाने के बाद मलपुरा, धनौली, नरीपुरा, शाहगंज होकर खंदारी पहुंचे थे। धनौली में पुलिस को एक सीसीटीवी में सनी की फुटेज स्पष्ट दिखी। जिसको लेकर जेल में अपराधियों से पूछताछ की तो सनी और ठाकुदास का नाम सामने आया। एसओजी ने किसी तरह सनी का नंबर हासिल कर लिया, जिसको सर्विलांस पर लगाने के बाद वारदात का खुलासा हो गया।

घटना के बाद से था पुलिस को शक

बैंक डकैती को लेकर घटना के बाद पहुंची पुलिस ने पुनीत के बातचीत और खुद को सेफ रखने की बात से संदिग्ध होने का अंदाजा लगा लिया था। लेकिन, साक्ष्य होने के आभाव में उससे गहन पूछताछ नहीं की गई। क्योंकि पुलिस को अंदेशा था कि अगर पुनीत पर सख्ती की जाती है तो वह भाग सकता है। उसके साथियों को भी पकड़ना मुश्किल हो जाएगा।

वर्जन

बैंक डकैती का खुलासा कर दो महिला सहित पांच आरोपियों को अरेस्ट किया है। उनके पास से 40 लाख रुपये बरामद किए हैं। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके साथ शेष रकम बरामद करने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

अजय आनंद, एडीजी