-यूपी के अलावा राजस्थान में भी है श्याम बोहरा का नेटवर्क

-शहर में सक्रिय गुर्गो पर रहेगी क्राइम ब्रांच, पुलिस की नजर

आगरा। ताजनगरी में सट्टा किंग श्याम बोहरा पुलिस की आए दिन कार्रवाई के बाद शहर छोड चुका है। पुलिस को उसकी लोकेशन गुरुग्राम में मिली है। ऐसे में शहर में सक्रिय श्याम बोहरा के गुर्गो पर पुलिस निगरानी रख रही है। इसके लिए क्राइम ब्रांच ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आईपीएल के लिए करते हैं पैसा इकट्ठा

सट्टेबाज ने उनके लिए आईपीएल के महत्व को समझाते हुए कहा कि आईपीएल हमारे और हमारे क्लाइंट के लिए बड़ा टूर्नामेंट है और इसका रद्द होना बड़ा झटका लगता है। कई लोग इन मैचों के लिए पैसा इकट्ठा करते हैं ताकि वो उधार चुका सकें और यह पैसा व्यवसाय में लगा सकें। ताजंगज थाना क्षेत्र में रहने वाला श्याम बोहरा वर्तमान में आगरा छोड़ चुका है। तत्कालीन एसएसपी द्वारा श्याम बोहरा और उसके साथियों पर शिकंजा कसा गया था, जिसमें थाना छत्ता में श्याम के खिलाफ मुकदमा दर्ज की कार्यवाई की गई थी, इसके बाद जमानत पर रिहा होने के बाद श्याम बोहरा परिवार के साथ बाहर है।

गुरुग्राम में मिल रही श्याम की लोकेशन

श्याम बोहरा और उसके परिवार की लोकेशन पुलिस को गुरुग्राम में मिल रही है। इधर आईपीएल का आगाज होते ही पुलिस ने जनपद में ऐसे लोगों को चिह्नित कर निगरानी रखने का कार्य शुरू कर दिया है जो पूर्व में इस कारोबार से जुडे़ हैं। एसएसपी बबलू कुमार द्वारा इस कारोबार में शामिल लोगों पर संबंधित क्षेत्रों के थाना प्रभारियों को निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। सट्टेबाज श्याम बोहरा का नेटवर्क उत्तर प्रदेश और राजस्थान में है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया पुलिस अपने सूत्रों के नेटवर्क से सट्टेबाजों की जानकारियां इकट्ठा करती है, क्योंकि सट्टेबाजों की हरकतों पर नजर बनाए रखना काफी मुश्किल होता है। जिले के तत्कालीन एसएसपी अमित पाठक द्वारा ऐसे पुलिसकíमयों की भी जांच कराई गई थी, जो श्याम बोहरा के साथ मिलकर उसे पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते थे। इसमें चार पुलिसकíमयों पर कार्रवाई की गई थी। जिसमें उन्हें अपने खर्चे पर विदेश घूमने की भी जानकारी मिली थी। ताजनगरी में श्याम बोहरा के मजबूत नेटवर्क को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने श्याम के गुर्गो पर निगरानी रखना शुरू कर दिया है।