-बिचपुरी रोड स्थित होटल एआर पैलेस में बिना आईडी के लिए थे कमरे

-पुलिस ने होटल के रजिस्टर को किया जब्त, सिर्फ दो लोगों की मिली एंट्री

आगरा: बिचपुरी रोड स्थित होटल एआर पैलेस में सोमवार को पुलिस ने छापा मारा। कार्रवाई से होटल में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने कमरों को चेक किया तो उनमें नौ प्रेमी जोड़े मिले। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। होटल के रजिस्टर में सिर्फ दो लोगों की एंट्री मिली। होटल के स्टाफ ने बिना आईडी लिए प्रेमी जोड़ों को कमरा दिया था। पुलिस ने होटल संचालक के पिता समेत चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

घंटे के हिसाब से थे कमरे

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार ने बताया बिचपुरी मार्ग स्थित होटल एआर पैलेस में अनैतिक कार्य के लिए घंटे के हिसाब से कमरे देने की सूचना मिली थी। इस पर सोमवार की दोपहर होटल में पुलिस ने छापा मारा। कार्रवाई के दौरान होटल के मुख्य गेट पर पुलिस तैनात कर दी। इससे कि अंदर से कोई भाग नहीं सके। इसके बाद होटल के कमरों की तलाशी ली तो वहां से नौ प्रेमी जोड़े मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। उन्हें थाने लाकर पूछताछ करने पर बताया कि वह सभी पढ़ने वाले हैं। महिला पुलिसकर्मियों के पूछताछ करने पर युवतियां ने बताया कि वह अपने घरों से कालेज और को¨चग के बहाने से आई थीं।

रजिस्टर पर सिर्फ दो की एंट्री

सीओ ने बताया होटल का रजिस्टर चेक करने पर उसमें सिर्फ दो लोगों की एंट्री मिली। स्टाफ ने बाकी प्रेमी जोड़ों को 500 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से बिना आइडी के कमरा दे रखा था। होटल का मालिक अजय चौधरी है.जबकि होटल संचालक अभिषेक चौधरी उर्फ गजेंद्र है.होटल संचालक के पिता मनवीर व कर्मचारियों गोपाल,देवराज एवं अनिल को हिरासत में लिया है। सीओ ने बताया कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा डीएम, एसीएम और विकास प्राधिकरण को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

हाथ जोड़कर रोने लगीं युवतियां

होटल में छापे में पकड़ी गए युवक-युवतियों ने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर रोना शुरू कर दिया। लड़कियों का बुरा हाल था। पुलिस ने उन्हें थाने लेकर आने के लिए होटल के गेट पर बस को लगाया। वह बुरी तरह बिलखने लगीं। वहीं कई अपने परिजनों को सूचना नहीं देने की गुहार लगाने लगीं। युवतियों का कहना था कि वह को¨चग और कॉलेज के बहाने अपने प्रेमियों के साथ डे¨टग पर आई थीं। परिवार के लोगों को बुलाने पर उनकी बदनामी हो जाएगी। एक युवती दूसरे जिले की रहने वाली है। वह रविवार को आयोजित सीटेट की परीक्षा देने आई थी।