- मंगलवार शाम को शहर भर में हुई तेज बारिश

आगरा। ताजनगरी में मंगलवार को मौसम ने एकबार फिर करवट ली। सुबह से ही बादल छाए रहे। दिन में कई बार बूंदाबांदी हुई। शाम होते-होते तेज बारिश होने लगी। इससे जहां गर्मी से राहत मिली, तो वहीं शहर के कई इलाकों में जलभराव भी हो गया। इससे कई एरियाज में जाम भी लग गया।

बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा

पिछले दो दिन से छाए बादल मंगलवार को जमकर बरसे। सुबह से बादल छाए रहे। दिन में थोड़ी धूप निकली लेकिन बाद में फिर से मौसम खुशनुमा हो गया। शाम होते-होते बारिश शुरू हो गई। इससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। अधिकतम तापमान कई दिनों बाद सामान्य से कम नजर आया। मैक्सिमम टेम्प्रेचर 32.3 डिग्री दर्ज किया गया जो कि सामान्य से एक डिग्री कम था तो वहीं मिनिमम टेम्प्रेचर 26.2 दर्ज किया गया जो कि अभी भी सामान्य से दो डिग्री अधिक है।

कई जगह हुआ जलभराव

शाम को करीब साढ़े पांच बजे से शुरू तेज बारिश साढ़े छह बजे के बाद भी जारी रही। इससे शहर के कई एरियाज में जलभराव हो गया। नाले ओवरफ्लो हो गए। नाला किनारे काजीपाड़ा, किशोरपुरा, बिजलीघर आदि एरियाज में लोगों को अधिक दिक्कत का सामना करना पड़ा।

जाम की रही स्थिति

सड़कों पर जलभराव के चलते शहर में कई जगह जाम की स्थिति बन गई। हाईवे पर पानी भर गया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। एमजी रोड-2 पर मारुति एस्टेट चौराहे के पास जलभराव होने से कई वाहन बंद हो गए। इससे जाम लग गया।

मैक्सिमम टेम्प्रेचर

32.3 डिग्री सेल्सियस

मिनिमम टेम्प्रेचर

26.2 डिग्री सेल्सियस

मिनिमम टेम्प्रेचर मैक्सिमम टेम्प्रेचर फोरकास्ट

एक सितंबर 26 31 बादल छाए रहेंगे, बारिश के एक से दो स्पैल

दो सितंबर 27 32 बादल छाए रहेंगे, बारिश के एक से दो स्पैल

तीन सितंबर 27 32 बादल छाए रहेंगे, बारिश के एक से दो स्पैल

चार सितंबर 27 32 बादल छाए रहेंगे, बारिश के एक से दो स्पैल

पांच सितंबर 26 32 बादल छाए रहेंगे, बारिश की संभावना

छह सितंबर 25 31 बादल छाए रहेंगे, बारिश की संभावना

नोट: मौसम विभाग के अनुसार