बराबर में फैक्ट्री होने से बढ़ गई नजदीकियां

पहली शादी के बाद दूसरी शादी कर रहा युवक

आगरा। ताजगंज निवासी युवती ने एक सपा नेता के बेटे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पहले तो उसने धर्म परिवर्तन की बात कर युवती से शादी कर ली। उससे एक बेटा भी हो गया, लेकिन अब युवक उसे दिल्ली छोड़ कर भाग आया। यहां पर वह दूसरी शादी कर रहा है। इस मामले को लेकर पीडि़ता शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची थी। पीडि़ता के मुताबिक वह उसका गर्भपात भी करा चुका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पास-पास हैं कारखाने

ताजगंज निवासी युवती के पिता की मंटोला जूते की फैक्ट्री है। भाई और बहन फैक्ट्री सम्भालते थे। इनके बराबर से ही गैर समुदाय युवक की भी जूते की फैक्ट्री है। दोनों का कारोबार एक जैसा होने के चलते गैर समुदाय युवक का इनके यहां पर आना जाना था। युवक व युवती की इस दौरान नजदीकियां बढ़ गई। युवक का पिता सपा नेता बताया है। गैर समुदाय युवक ने युवती को इस बात का झांसा दिया कि उसने धर्म परिवर्तन कर लिया है।

विश्वास में आकर कर ली शादी

2010 में दोनों की रीति-रिवाज के साथ शादी हुई। पांच वर्ष पूर्व बेटा भी हुआ। गैर समुदाय युवक ने शादी कर युवती को दिल्ली में रखा। व्यापार के नाम पर पत्‍‌नी से डेढ़ लाख रुपये भी ले लिए। बिना बताए वह आगरा आ गया। पत्‍‌नी जब आगरा आई तो उसे पता लगा कि पति दूसरी शादी कर रहा है। उसके बेटे को अपनाने से मना कर दिया। आरोप है कि उसे व बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

एसएसपी से की शिकायत

पीडि़ता के मुताबिक उसने धर्म परिवर्तन की बात झूठ बोली। युवक ने उसके साथ लगातार बलात्कार किया है। दूसरी बार गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय शिकायत की है। एसएसपी के मुताबिक इनका पहले से केस रजिस्टर है। मामला परिवार परामर्श केंद्र भेजा जाएगा।