- बढ़ते संक्रमण को देख सोसायटीज मेंबर्स हुए सजग

- बिना मास्क के नहीं हो रही एंट्री

आगरा। ताजनगरी में कोविड-19 के केसेज फिर से बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही देश के अन्य राज्यों व शहरों में कोरोना की स्थिति काफी खराब है। इसको देखते हुए ताजनगरी के लोगों में कोरोना को लेकर डर बढ़ गया है। अब लोगों ने कोरोना से बचाव के उपायों को फिर से सख्त कर दिया है। शहर की आरडब्लूए सोसायटीज में भी कोरोना से बचाव के लिए अपनी सोसायटीज के कड़े कर दिए हैं।

मास्क हो गया जरूरी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शहर के अपार्टमेंट्स और सोसायटीज में कोरोना से बचाव के नियम बना दिए गए हैं। सोसायटीज में मास्क पहनना जरूरी कर दिया गया है। गणपति किंग्स काउंटी के सेक्रेटरी जसपाल सिंह बताते हैं कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमने मीटिंग की। इसके बाद फैसला किया गया कि सोसायटी में सभी लोग मास्क पहनकर ही रहेंगे।

बाहर से आने वालों की हो रही एंट्री

शहर की सोसायटीज में बाहर से आने वालों की रजिस्टर में एंट्री की जा रही है। ओम श्री इंस्पायर सोसायटी के प्रेसिडेंट पारुल चौहान बताते हैं कि सोसायटी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमने फैसला किया है कि जो भी व्यक्ति बाहर से आएगा उसका मोबाइल नंबर और नाम पता रजिस्टर में लिखा जाएगा। गणपति काउंटी के सेक्रेटरी बताते हैं कि जो भी वेंडर सोसायटी में आ रहा है, गार्ड उसकी एंट्री करने के बाद ही सोसायटी में आने दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके हाथों को सेनेटाइज करके और मास्क पहनने के बाद ही सोसायटी में आने दिया जाता है।

ये बनाए गए हैं नियम

-सोसायटी में कोई प्रवेश करता है तो उसे अपना मोबाइल नंबर और पता गार्ड को रजिस्टर में दर्ज कराना होगा

-सोसायटी में यदि कोई वेंडर आता है तो उसे हाथों को सेनेटाइज करने के बाद और मास्क पहनने के बाद ही एंट्री दी जाएगी

-सभी सोसायटी मेंबर्स के बाहर से आने पर भी हाथों को सेनेटाइज किया जाएगा

-सोसायटी में मास्क और फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन किया जा रहा है

- सोशल गैदरिंग्स को अब कुछ समय के लिए रोक दिया गया है।

शहर में फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं। इसको देखते हुए हमारी सोसायटी में फिर से कोरोना से बचाव के नियमों को कड़ा कर दिया गया है। मास्क के बिना सोसायटी में एंट्री नहीं दी जा रही है।

-जसपाल सिंह, सेक्रेटरी, गणपति किंग्स काउंटी

कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है इसको देखते हुए हमने सोसायटी में आने वाले लोगों को मास्क और हाथों को सैनिटाइज करने के बाद ही एंट्री दी जा रही है।

मास्क सभी के लिए मेंडेटरी कर दिया है।

-पारुल कपूर, प्रेसिडेंट, ओम श्री इंस्पायर सोसायटी

सोसायटी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए किसी भी वेंडर की एंट्री बिना मास्क के वíजत है। उसे पहले हाथों को साफ करना होगा, इसके बाद उसे मास्क लगाना होगा इसके बाद ही सोसायटी में एंट्री होगी।

-मनोज बंसल, वाइस प्रेसिडेंट, गणपति किंग्स काउंटी