-एत्माद्दौला के रहने वाले हैं, दो अगस्त को कंपनी के लिए निकले थे

-हरीपर्वत क्षेत्र में मिली अंतिम लोकेशन, एसएसपी कार्यालय पहुंचे परिजन

आगरा: एत्माद्दौला इलाके के रहने वाले एक कंपनी के सेल्स अफसर लापता हो गए। वह दो अगस्त को घर से कंपनी के लिए निकले थे। एक घंटे बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। उनके परिजनों ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने सेल्स अफसर के अपहरण की आशंका जताते हुए बरामदगी की गुहार लगाई।

2 अगस्त को हुए थे गायब

ट्रांस यमुना कालोनी फेस-दो निवासी सुनील कुमार एक कंपनी में सेल्स अफसर हैं। बड़े भाई संतोष कुमार ने बताया कि सुनील दो अगस्त की सुबह साढ़े नौ बजे घर से बाइक पर कार्यालय के लिए निकले थे। सुबह करीब पौने दस बजे उन्होंने वाटरव‌र्क्स चौराहे से कंपनी को अपनी लोकेशन भेजी। इस दौरान भाई संतोष ने फोन किया तो उन्होंने बताया कि वह गांधी नगर में हैं। वह सुबह साढ़े दस बजे तक संपर्क में रहे। इसके बाद सुनील का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। बीच में कई बार मोबाइल ऑन हुआ, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। परिजनों को लगा कि कंपनी के काम के चलते व्यस्त होंगे। देर शाम तक सुनील घर नहीं लौटे तो परिजनों को ¨चता हुई। सुनील के मोबाइल पर संपर्क किया तो वह स्विच ऑफ था। अपने स्तर से खोजबीन करने के बाद सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने दो अगस्त की रात को एत्माद्दौला थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। परिजनों ने आरोप लगाया कि थाना पुलिस सुनील के लापता होने को गंभीरता से नहीं ले रही है।

एसएसपी कार्यालय पहुंचे

सेल्स अफसर के पिता रघुवीर प्रसाद, मां नारायणी देवी, पत्नी मीतू और भाई संतोष व कुलदीप बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसएसपी मुनिराज जी से सुनील के अपहरण की आशंका जताई और बरामद करने की गुहार लगाई। एसएसपी ने बताया कि सीओ छत्ता को टीम बनाकर सेल्स अफसर का पता लगा बरामदगी के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज

सेल्स अफसर के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं। यह फुटेज गांधी नगर पेट्रोल पंप के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के हैं। वाटर व‌र्क्स चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी उसकी फुटेज मिली है। पुलिस सेल्स अफसर का रूट चेक कर रही है। सेल्स अफसर के जानने वाले उसके हनी ट्रैप का शिकार होने की आशंका भी जता रहे हैं। हालांकि परिजनों इससे इंकार कर रहे हैं। एसएसपी कार्यालय पहुंचे परिजनों का कहना था कि पुलिस यदि सुनील की काल डिटेल निकाले तो उससे काफी जानकारी मिल सकती है।

---

परिजनों ने घटनाक्रम की जानकारी दी है। सीओ छत्ता को टीम बनाकर सेल्स अफसर का पता लगा बरामदगी के निर्देश दिए गए हैं। सुनील की कॉल डिटेल निकली जा रही है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज को चेक करने के लिए कहा गया है।

-मुनिराज जी., एसएसपी, आगरा